Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 8:23 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

लक्जरी कार ब्रांड की शूटिंग के लिए चीन पहुँची अलंकृता सहाय…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email
लक्जरी कार ब्रांड की शूटिंग के लिए चीन पहुँची अलंकृता सहाय 
अलंकृता सहाय इस समय सातवें आसमान पर हैं और क्यों नहीं?  यह दिवा अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘टिप्सी’ की सफलता से ताज़ा है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि इस खूबसूरत लड़की के लिए अभी भी बहुत कुछ है। वह फिल्म और समीक्षाओं में बिल्कुल शानदार और उत्कृष्ट थीं।
चाहे वह आलोचकों की ओर से हो या प्रशंसकों की ओर से, निश्चित रूप से उस कथन का बड़े पैमाने पर समर्थन किया जाता है। हालाँकि उसने हाल ही में सफलता का स्वाद चखा है और उसके पास जश्न मनाने के लिए बहुत कुछ है। अलंकृता ऐसी अभिनेत्री है जो हमेशा आगे देखना पसंद करती है।
हालाँकि आत्मविश्वास इस समय उसके लिए एक अलग स्तर पर है, वह निश्चित रूप से सफलता की ऊंची उड़ान भर रही है और अपने रास्ते पर चल रही गति को जारी रखने के लिए इसका फायदा उठाने की उम्मीद कर रही है। हालांकि सफलता के बाद उनके लिए कार्यक्षेत्र में बहुत कुछ होने वाला है, लेकिन दिवा वर्तमान में एक बहुत ही विशेष शूटिंग के लिए चीन चली गई हैं।
अलंकृता सहाय इस समय चीन में हैं और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने प्रशंसकों के लिए कुछ दिलचस्प झलकियाँ साझा कर रही हैं। शूटिंग के बारे में और वास्तव में वह वहां किस लिए आई हैं, इस बारे में अधिक पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “ठीक है, मैं एक लक्जरी कार ब्रांड की शूटिंग के लिए यहां चीन में हूं।
मैं ब्रांड के साथ जुड़कर काफी उत्साहित और खुश हूं और मुझे विश्वास है कि यह फलदायी होगा। कई परियोजनाओं के लिए सेटों के बीच लगातार संघर्ष कर रही हूं जो आपको जल्द ही देखने को मिलेंगे। ब्रह्मांड बेहद दयालु रहा है और मुझे टिप्पी में मेरे प्रदर्शन के लिए अटूट प्यार और समर्थन मिला है। मैं निश्चित रूप से सफलता जारी रखना चाहती हूं।
ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर