जब LIVE शो में महिला एंकर के मुंह में चली गई मक्खी, VIDEO में देखें फिर क्या हुआ?

 
Floods in Pakistan live news

Floods in Pakistan live news : महिला एंकर पाकिस्तान में बाढ़ से जुड़ी खबर पढ़ रही थीं। इसी दौरान एक मक्खी उड़ते हुए उनके मुंह में घुस जाती है। मुंह में मक्खी जाने पर वह कुछ सेकेंड के लिए रुकती तो हैं, लेकिन रिपोर्टिंग में रुकावट न आए, इसलिए मक्खी को निगल जाती हैं। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली। एक महिला न्यूज एंकर के साथ बड़ा ही फनी वाकया हो गया। जिस वक्त ये घटना हुई एंकर टीवी पर लाइव थीं। दरअसल, जब वो खबर पढ़ रही थीं तभी बोलते-बोलते उनके मुंह में एक मक्खी घुस गई। 

हालांकि, मक्खी एंकर के काम में बाधा नहीं डाल पाई और वो पूरे फ़्लो में न्यूज पढ़ती गईं। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। खुद एंकर ने इसपर रिएक्ट किया है। 

बता दें कि कनाडा की रहने वाली एंकर Farah Nasser ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे खबर पढ़ते समय हवा में उड़ रही एक मक्खी को उन्होंने निगल लिया। मक्खी को निगलते ही वो थोड़ी देर के लिए रुकीं, मगर फिर अपनी रिपोर्टिंग जारी रखी। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

Farah Nasser कनाडा के ग्लोबल न्यूज चैलन में एंकर है। अपने वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा- वीडियो को शेयर कर रही हूं ताकि लोग हंसे। हंसना बेहद जरूरी होता है। एंकरिंग के दौरान मैंने एक मक्खी निगल ली।

पाकिस्तान में बाढ़ की खबर पढ़ रही थीं एंकर 
वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला एंकर पाकिस्तान में बाढ़ से जुड़ी खबर पढ़ रही हैं। इसी दौरान एक मक्खी उड़ते हुए उनके मुंह में घुस जाती है। मुंह में मक्खी जाने पर वह कुछ सेकेंड के लिए रुकती तो हैं, लेकिन रिपोर्टिंग में रुकावट न आए, इसलिए मक्खी को निगल जाती हैं।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

उनके वीडियो को एक लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, जबकि हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है। वीडियो पर यूजर्स मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं। कोई उनके काम की तारीफ कर रहा है, तो कोई उन्हें उनके फनी बिहैवियर की सराहना कर रहा है। लोगों का कहना है कि उन्हें लाइव प्रोग्राम में इस हालत को अच्छे से संभाला।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web