VIDEO: अचानक विमान में बेकाबू हुआ पाक यात्री, सीट से बांधकर ले गए दुबई, खिड़कियों को मारी लात

 
pakistani suddenly kicked windows

Peshawar Dubai Flight यह घटना 14 सितंबर को फ्लाइट संख्या पीके-283 में हुई थी। एजेंसी ने जानकारी दी है कि पाकिस्तानी यात्री सबसे पहले क्रू मेंबर्स के साथ बहस करता है और फिर अचानक अजीबोगरीब हरकतें शुरू कर देता है।
 

नई दिल्ली। Peshawar Dubai flight: पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) की पेशावर-दुबई फ्लाइट में एक यात्री ने जमकर हंगामा किया। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक यात्रा के दौरान ही पाकिस्तानी यात्री अचानक अजीबोगरीब हरकतें करने लगा। पहले तो उसने विमान की सीटों पर मुक्के बरसाना शुरू कर दिया और फिर उसके बाद विमान की खिड़कियों को भी जोर जोर से लात मारने लगा। इस दौरान विमान में सवार यात्रियों के बीच दहशत छा गई। विमान के क्रू मेंबर ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो वह क्रू मेंबर्स के साथ भी बहस करने लगा।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

फ्लाइट संख्या पीके- 283 में हुई घटना
मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना 14 सितंबर को फ्लाइट संख्या पीके-283 में हुई थी। एजेंसी ने जानकारी दी है कि पाकिस्तानी यात्री सबसे पहले क्रू मेंबर्स के साथ बहस करता है और फिर अचानक अजीबोगरीब हरकतें शुरू कर देता है। विमान में सीटों में तोड़फोड़ और धक्का देने के बाद उसने विमान की खिड़कियों को भी लात मारने की कोशिश की। फिर अचानक अपना चेहरा नीचे करके फर्श पर लेट गया। जब फ्लाइट में मौजूद कुछ क्रू मेंबर्स ने उसे समझाने की कोशिश की तो उन पर भी हमला कर दिया।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह


यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

 

पाक एयरलाइंस ने किया ब्लैकलिस्ट
बौखलाए पाकिस्तानी यात्री को काबू में करने के लिए पाकिस्तानी यात्री को विमानन कानून के अनुसार उसकी सीट से बांध दिया गया। प्रोटोकॉल के मुताबिक फ्लाइट कैप्टन ने दुबई के एयर ट्रैफिक कंट्रोलर (एटीसी) से तत्काल संपर्क किया और विमान के क्रू मेंबर्स और यात्रियों के लिए सुरक्षा की मांग की। दुबई हवाई अड्डे पर उतरते ही यात्री को हिरासत में ले लिया गया। पाकिस्तानी एयरलाइन ने यात्री को ब्लैकलिस्ट कर दिया है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web