Ukraine Russia War: युद्ध जाए भाड़ में, यूक्रेन के लोग कर रहे मजे, स्ट्रिप क्लब में जमकर कर रहे खर्च

 
ukraine russia war

रूस और यूक्रेन के बीच कई महीनों से युद्ध जारी है। अब यूक्रेन की जनता लगता है युद्ध से बोर हो चुकी है। इसी वजह से स्थानीय लोग बड़ी संख्या में एडल्ट क्लब पहुंच रहे हैं और वहां जमकर मजे कर रहे हैं।

 

कीव। रूस और यूक्रेन के बीच पिछले नौ महीने से युद्ध जारी है। दोनों देशों में कोई भी पीछे हटने को तैयार नहीं है, जिसकी वजह से अब तक कोई भी फैसला नहीं हो सका है। यूक्रेन के कई शहरों पर मिसाइलों के जरिए से रूस ने भयंकर तबाही मचाई है। अब यूक्रेन की जनता लगता है युद्ध से बोर हो चुकी है। इसी वजह से स्थानीय लोग बड़ी संख्या में एडल्ट क्लब पहुंच रहे हैं और वहां जमकर मजे कर रहे हैं।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

एक क्लब के प्रवक्ता ने बताया कि दुनिया के असली आनंद के लिए क्लब के दरवाजे लोगों के लिए खुले हैं। हम आपको निराश नहीं करेंगे। एक ग्राहक अमीर हकीमज़ादे ने कहा, "क्या कोई युद्ध चल रहा है?" एक अन्य साशा नज़रोव ने कहा: "इस क्लब का दौरा किया, मैं खुश था।'' उन्होंने आगे कहा कि मेरे लिए, सब कुछ सही है। इंटीरियर, मैन्यू, पूरी टीम अच्छी है, लड़कियां सुपर हैं। अगर कोई आराम करना चाहता है और कुछ महिलाओं के डांस का आनंद लेना चाहता है, तो प्रिंसेस मेन्स क्लब जाना चाहिए।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

वहीं, क्लब का दौरा करने वाले एक और शख्स ने कहा कि अब मुझे फिर से कीव आना पड़ेगा, ताकि इस क्लब का दौरा कर सकूं। इस क्लब में प्राइवेट डांस के अलावा टॉपलेस शोज का भी आयोजन किया जाता है। कीव में मौजूद मेन्स क्लब 007 रोजाना शाम को पांच बजे से रात नौ बजे तक खुला रहता है।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

एक प्रवक्ता ने कहा, ''हमारी लड़कियां सबसे हॉट हैं। वीकेंड बिताने के लिए यह सबसे शानदार जगह है।'' कस्टमर इस क्लब में काफी मजे कर रहे हैं। लोग वहां मौजूद लड़कियों के साथ जमकर डांस करते हैं। चार लड़कियों के साथ डांस करने के लिए उन्हें सात हजार रुपये तक खर्च करने पड़ते हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web