US Walmart store Firing: अमेरिका के वालमार्ट स्टोर में ताबड़तोड़ फायरिंग, 10 लोगों की मौत की आशंका

घटना को लेकर शहर के अधिकारियों का कहना है कि अमेरिकी राज्य वर्जीनिया के वॉलमार्ट स्टोर में एक बंदूकधारी ने कई लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है।
 
US Walmart store Firing: अमेरिका के वालमार्ट स्टोर में ताबड़तोड़ फायरिंग, 10 लोगों की मौत की आशंका

वाशिंगटन। अमेरिका के वर्जीनिया में गोलीबारी की घटना सामने आई है। वर्जीनिया के वॉलमार्ट स्टोर में गोलीबारी हुई है। इस घटना में 10 लोगों की मौत की आशंका जताई जा रही है। साथ ही कुछ लोग घायल भी हुए हैं। देर शाम हुई इस घटना में पुलिस ने शूटर को भी मार गिराया है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

घटना को लेकर शहर के अधिकारियों का कहना है कि अमेरिकी राज्य वर्जीनिया के वॉलमार्ट स्टोर में एक बंदूकधारी ने 10 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है। साथ ही फायरिंग करने वाला शूटर भी मारा गया है। उन्होंने कहा, "चेसापीक पुलिस ने भी सैम के सर्कल पर स्थित वॉलमार्ट स्टोर में फायरिंग की बड़ी घटना की पुष्टि की है।"

यह खबर भी पढ़ें: महिला के हुए जुड़वां बच्चे, DNA Test में दोनों के पिता अलग, क्या कहना है मेडिकल साइंस का?

हमले के वक्त स्टोर में मौजूद लोगों का कहना है कि नाइट मैनेजर ने एक महिला के सिर में गोली मार दी। फिर उसने ब्रेक रूप में कई और कर्मचारियों को भी मार डाला और दर्जनों राउंड फायर किए। बाद में हमलावर ने खुद को भी गोली मार ली। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि हमलावर ने ऐसा कदम क्यों उठाया।

यह खबर भी पढ़ें: बेटी से मां को दिलाई फांसी, 13 साल तक खुद को अनाथ मानती रही 19 साल की बेटी, जाने क्या था मामला

रविवार को कोलोराडो में हुई थी गोलीबारी
भाषा के अनुसार, कोलोराडो प्रांत में एक बार में हुई गोलीबारी में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई थी और 18 अन्य घायल हो गए थे। बाद में जानकारी मिली थी कि हमला करने वाला पहले भी अपनी मां को बम धमाके की धमकी दे चुका था। समलैंगिकों के एक नाइट क्लब में गोलीबारी कर पांच लोगों की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार एंडरसन ली एल्ड्रिक ने डेढ़ साल पहले भी अपनी मां को एक देसी बम से हमला करने की धमकी दी थी, जिसके चलते आसपास के घरों को खाली कराना पड़ा था। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web