Tyson फूड्स के CFO गिरफ्तार, नशे की हालत में सो गए अनजान महिला के बेड पर, जानिए पूरा मामला...

अर्कांसास स्टेट के फेयेटविले शहर में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को रात करीब 2 बजे फोन किया।
 
Tyson फूड्स के CFO गिरफ्तार, नशे की हालत में सो गए अनजान महिला के बेड पर, जानिए पूरा मामला...

वाशिंगटन। अमेरिका की मीट प्रोसेसिंग कंपनी टायसन फूड्स के चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर (CFO) जॉन आर ​​​​​​टायसन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वो कथित तौर पर नशे की हालत में एक महिला के घर घुस गए और उसके बेड पर बिना कपड़ों के उसके बेड पर सो गए। अर्कांसास स्टेट के फेयेटविले शहर में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को रात करीब 2 बजे फोन किया। उसने बताया कि कोई अनजान शख्स उसके बेड पर सो रहा है। शख्स के कपड़े जमीन पर पड़े हुए थे। 

विज्ञापन: जयपुर में निवेश का अच्छा मौका JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 3.21 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, पुलिस ने 32 साल के जॉन आर टायसन पर सार्वजनिक तौर पर शराब पीकर हंगामा करने (पब्लिक इनटॉक्सिफिकेन) और बिना इजाजत किसी की प्रॉपर्टी में घुसने (क्रिमिनल ट्रेसपासिंग) के चार्ज लगाए हैं। रविवार को हुई इस घटना के बाद जॉन आर टाइसन ने माफी मांगी। वो काउंसलिंग भी ले रहे हैं। उन्होंने कहा, मैं शर्मिंदा हूं। मैंने गलती की है। ये मेरी पर्सनल और कंपनी वैल्यूज के ऑपोजिट है।

यह खबर भी पढ़ें: बेटी से मां को दिलाई फांसी, 13 साल तक खुद को अनाथ मानती रही 19 साल की बेटी, जाने क्या था मामला

पुलिस ने बताया कि महिला देर रात जब घर लौटी तो उसने एक शख्स को अपने बेड पर देखा। वो उसे नहीं जानती थी इसलिए उसने पुलिस को कॉल किया। जब हम घर पहुंचे तो हमने देखा की वो शख्स और कोई नहीं बल्कि टायसन फूड्स के CFO जॉन आर टायसन हैं। जमीन पर पड़े कपड़ों से हमें उनका आइडेंटिटी कार्ड भी मिला। हमने उन्हें उठाने की कोशिश की। लेकिन वो बहुत नशे में थे। कुछ बोल नहीं पा रहे थे। हमने जैसे-तैसे उन्हें उठाकर बैठाया। वे बहुत शराब पिए हुए थे। काफी गंध आ रही थी। इस मामले की सुनवाई अदालत 1 दिसंबर को करेगी। 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

टायसन फूड्स ने फिलहाल इस पूरे मामले पर कोई बयान नहीं दिया है। कंपनी इसे पर्सनल मैटर के तौर पर देख रही है। CNN के मुताबिक, कंपनी ने कहा- हम इस घटना के बारे जानते हैं और क्योंकि ये व्यक्तिगत मामला है, इसलिए हम इस पर कोई कमेंट नहीं करेंगे।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web