दो सहेलियों ने की एक ही युवक से शादी, कारण जानकार आप भी हो जाओगें हैरान!

 
Two friends married the same young man

नई दिल्ली। दोनों महिलाएं दोस्त हैं और शादी के बाद भी हमेशा साथ रहना चाहती थीं। ऐसे में उन्होंने एक तरकीब निकाली। उन्होंने एक ही शख्स से शादी कर ली। शादी के बाद अब वे एक ही घर में रहती हैं। ये दोनों सहेलियां पाकिस्तान के मुजफ्फरगढ़ की रहने वाली हैं। एक का नाम शहनाज है और दूसरी का नाम नूर है।

दो महिलाओं ने आपसी सहमति से एक ही लड़के से शादी कर ली। दोनों पक्की दोस्त हैं और शादी के बाद भी हमेशा साथ रहना चाहती थीं। ऐसे में उन्होंने ये तरकीब निकाली। दोनों ने बारी-बारी से एक ही शख्स से शादी कर ली। शादी के बाद अब वे एक ही घर में रहती हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

दोनों सहेलियां पाकिस्तान के मुजफ्फरगढ़ की रहने वाली हैं। एक का नाम शहनाज है और दूसरी का नाम नूर है। दोनों ने एजाज नाम के शख्स से शादी की हुई है। एजाज पेशे से दर्जी हैं।

यूट्यूब चैनल Daily Pakistan Global से बातचीत में शहनाज कहती हैं कि पहले उनकी शादी एजाज से हुई थी। शादी के बाद वो अपनी सहेली नूर से दूर हो गईं। हालांकि, नूर अक्सर उनके घर आया-जाया करती थीं।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

ऐसे में नूर ने शहनाज के पति से शादी करने का मन बना लिया। इसके पीछे का मकसद था कि वो शहनाज के साथ एक ही घर में रह सकें और उनकी दूरियां खत्म हो जाएं। शहनाज को नूर का प्लान पसंद आ गया और उन्होंने पति एजाज से उसे शादी की मंजूरी दे दी।

इस तरह दो महिलाओं ने एक ही शख्स से शादी कर ली। अभी शहनाज के दो बच्चे हैं, जबकि नूर का एक बच्चा है। ये पूरी फैमिली एक ही घर में साथ-साथ रहती है।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

आपसी तालमेल की बात पर शहनाज कहती हैं कि मेरी लड़ाई एजाज से हो सकती है लेकिन नूर से कभी नहीं। क्योंकि मैं खुद नूर को अपने घर लेकर आई हूं। वहीं नूर का कहना है कि शहनाज से उन्हें कभी कोई शिकायत नहीं रहती है। हम तीनों ही अपनी लाइफ में खुश हैं। पति एजाज भी दोनों पत्नियों संग हंसी-खुशी जीवन बिता रहे हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web