Virul News: सफाई कर्मचारी पर फ़िदा हुई पाकिस्तान की ये महिला डॉक्टर, कर ली शादी!

 
doctor safaiwala marriage

जब प्यार होता है तो बहुत सारे पहलू शून्य हो जाते हैं। सो कॉल्ड सोशल स्टेटस भी कोई मायने नहीं रखता। इस बात को पाकिस्तानी कपल ने सही साबित किया। सफाई कर्मचारी और चाय बनाने वाले शख्स को MBBS डॉक्टर दिल दे बैठीं और फिर दोनों ने निकाह किया। कपल सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहता है।

नई दिल्ली। एक सफाई कर्मचारी और चाय बनाने वाले शख्स से MBBS डॉक्टर ने शादी कर ली। पाकिस्तान के रहने वाले इस कपल की कहानी सुर्खियों में हैं। खास बात यह है कि महिला डॉक्टर किश्वर साहिबा ने ही शहजाद को प्रपोज किया था।

'Mera Pakistan' यूट्यूब चैनल पर हारिश भट्टी ने इस कपल से लव लाइफ को लेकर बात की। कपल पाकिस्ताचन के ओकारा तहसील के दीपालपुर का रहने वाला है। कपल अपनी डेली लाइफ अपने पर्सनल यूट्यूब चैनल पर भी दिखाता है।

शहजाद उसी अस्पनताल में सफाई का काम करते थे, जहां किश्वर बतौर डॉक्टर तैनात थीं। इसके अलावा वह चाय भी बनाते थे। शहजाद ने यूट्यूब वीडियो में बताया कि उन्होंनने कभी इस बारे में सोचा भी नहीं था कि ऐसा कुछ होगा। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

वहीं, किश्वर ने बताया कि उन्हेंस शहजाद की पर्सनलिटी बहुत अच्छीत लगी थी। उन्हेंं देखकर लगता ही नहीं था कि वह सफाई करने वाले या चाय बनाने वाले व्ययक्ति हैं। वह अपने काम से काम रखते थे, उनकी सादगी देख वह उन पर फिदा हो गईं।

एकबारगी को लगा कि कहीं यह (शहजाद) हाथ से न निकल जाए, इसलिए मां-बाप को बिना बताए उन्होंशने प्रपोज कर दिया। किश्वर कहती हैं पूरी जिंदगी का फैसला उन्होंनने एक दिन में ले लिया था। 

शहजाद से जब पूछा गया कि लोग अक्सर हैसियत के हिसाब से शादी करते हैं, लेकिन ऐसा क्याद हुआ जो डॉक्टर उन्हें दिल दे बैठीं। इस पर वह बोले- यह सब कुछ नसीब की बात होती है। इन्होंटने ही मुझे प्रपोज किया।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

शहजाद ने बताया चूंकि उनकी ड्यूटी तीन डॉक्टररों के कमरों में लगी थी। वह अक्सर सफाई करने, चाय देने डॉक्टूरों के कमरे में जाते थे। ऐसे में एक दिन किश्वर ने उनका नंबर मांगा और कहा कि कई बार आप जब नही होते हैं तो मैं आपको कॉल कर बुला लूंगी। यह सोचकर ही शहजाद ने उन्हेंक नंबर दे दिया था। 

एक दिन शहजाद ने व्हाटटसऐप पर कुछ स्टेट्स लगाए हुए थे, इसे किश्वर ने लाइक किया। फिर इसी दिन उन्होंकने शहजाद को हॉस्पिटल में अपने कमरे में बुलाया और प्याबर का इजहार कर दिया।

प्रपोज किए जाने के बाद शहजाद हिल गए, उन्हेंं विश्वांस नहीं हुआ। वह प्रपोज को मजाक समझ बैठे। इसके बाद वह कुछ दिन तक हॉस्पिटल नहीं आए। शहजाद ने वीडियो में बताया कि प्रपोज की बात सुनकर उन्हेंा बुखार आ गया था। लेकिन वह बाद में किश्वर से मिलने पहुंच गए थे। 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

अब क्या कर रहा है कपल  
शहजाद ने बताया कि निकाह होने के बाद किश्वर ने हॉस्पिटल छोड़ दिया था क्योंकि उन्हेंन अपनी सहेलियों के ताने सुनने पड़ते थे। कपल की अगली प्लाहनिंग है कि किश्वर पास में ही क्लीदनिक खोलें, जहां वह मरीजों को देख सकें। यह कपल एक यूट्यूब चैनल पर अपनी जिंदगी से जुड़े तमाम पहलू भी दिखाता है। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web