दूध खरीदने गई थी महिला, दुकान पर आया ये आइडिया, मिले 3 करोड़!

 
banknotes

महिला एक दुकान से ब्रेड और मिल्क लेने गई थी। दुकान पर उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति ने करीब 50 लाख रुपये की लॉटरी जीत ली है। उसे देखकर महिला के मन में भी लॉटरी खरीदने का विचार आया। उन्होंने लॉटरी का टिकट खरीद लिया। इस टिकट से महिला ने 2।8 करोड़ रुपये जीत लिए।

 

नई दिल्ली। एक महिला जिनके पास कभी मामूली जरूरतों के लिए पैसे नहीं थे, अचानक उनके पास 2।8 करोड़ रुपये आ गए। महिला डिलीवरी ड्राइवर का काम करती थी और अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने के भी पैसे उनके पास नहीं होते थे। बाद में शारीरिक दिक्कतों की वजह से उसे नौकरी छोड़नी पड़ी। हालांकि, बाद में उसकी किस्मत ऐसी चमकी कि वो रातोंरात करोड़पति बन गई। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

51 साल की इस महिला का नाम कारेन पार्किन है और वह इंग्लैंड के नॉटिंघम की रहने वाली हैं। पार्किन ने बताया कि कुछ महीने पहले वह पास के एक स्टोर से ब्रेड और मिल्क लेने गई थी। यहां उन्होंने देखा कि एक महिला ने करीब 50 लाख रुपये की लॉटरी जीत ली है। उसे देखकर पार्किन के मन में भी लॉटरी खरीदने का विचार आया।

इसके बाद उन्होंने कई बार लॉटरी में अपनी किस्मत आजमाई। लेकिन सफलता नहीं मिली। हालांकि, बीते महीने पार्किन की लॉटरी लग गई, वो भी 2 करोड़ 83 लाख रुपये की।

द सन के मुताबिक, कारेन पार्किन कहती हैं कि उन्होंने एक स्टोर से National Lottery के दो टिकट खरीदे थे। पहले टिकट को स्क्रैच करते ही वो चौंक पड़ीं। उनका लॉटरी नंबर लग गया था। दूसरे टिकट का नंबर थोड़ा ब्लर था इसलिए उन्होंने उसे ट्राई नहीं किया।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा


'उस रात सो नहीं पाई थी'
अपना लकी नंबर चेक करवाने के लिए उन्होंने कुछ दोस्तों को भी टिकट दिखाया और जब पक्का हो गया कि उनकी लॉटरी लग गई है तो पार्किन खुशी से झूम उठीं। अगले दिन लॉटरी ऑफिस से भी फाइनल कॉल आ गई कि वो विनर बन गई हैं। 

पार्किन कहती हैं कि मैं उस रात नहीं सो पाई थी। उन्हें तो अब तक यकीन नहीं हो रहा कि वे सचमुच में करोड़पति बन चुकी हैं। क्योंकि, मुझे आमतौर पर जीवन में हर जगह से निराशा मिली है। फिलहाल, पैसे मिलने के बाद पार्किन परिवार के साथ विदेश घूमने का प्लान कर रही हैं।  

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

उन्होंने बताया कि कभी गाड़ी में कुछ सौ रुपये का पेट्रोल भरवाने के बारे में भी सोचना पड़ता था, लेकिन आज उनके पास पर्याप्त पैसे हो गए हैं। ये सब किसी सपने के सच होने जैसा है। उन्होंने हाल में एक नई कार खरीदी है।  

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web