ड्राइवर स्कूल के बजाय दूसरे राज्य लेकर चला गया बस, चीखते-चिल्लाते रहे बच्चे

 
school bus

बच्चे स्कूल जाने के लिए निकले थे, लेकिन बीच रास्ते में जब आभास हुआ कि वे गलत रूट पर जा रहे हैं तो उन्होंने अपने पैरेंट्स को इसकी सूचना दी। वे अपने मोबाइल से उन्हें रास्ते की तस्वीरें और वीडियोज भेजने लगे। ये जानकर पैरेंट्स के होश उड़ गए। उन्होंने फौरन पुलिस को इस घटना से अवगत कराया।

 

नई दिल्ली। स्कूल बस ड्राइवर की एक गलती से हड़कंप मच गया। उसने GPS में गलत एड्रेस सेट कर दिया था। जिसकी वजह से वह बच्चों से भरी स्कूल बस को दूसरे राज्य में लेकर चला गया। जब पैरेंट्स को इस बात की खबर लगी तो अफरातफरी मच गई। उन्होंने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दे दी। यह मामला अमेरिका का है। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, Rhode Island राज्य में बस रोजाना की तरह छात्र-छात्राओं को लेकर स्कूल जा रही थी। ड्राइवर ने मैप में गलत लोकेशन सेट कर दी थी। जिसके चलते वो बच्चों को लेकर Rhode Island राज्य से करीब 50 किलो मीटर दूर Connecticut राज्य पहुंच गया। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

इस बीच रास्ते में जब बच्चों को आभास हुआ कि वे गलत रूट पर जा रहे हैं तो उन्होंने अपने पैरेंट्स को इसकी सूचना दी। वे अपने मोबाइल से उन्हें रास्ते की तस्वीरें और वीडियोज भेजने लगे। ये जानकर पैरेंट्स के होश उड़ गए। उन्होंने फौरन पुलिस को इस घटना से अवगत कराया। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

दोनों राज्यों की पुलिस हो गई एक्टिव
पता चलते ही दोनों राज्यों की पुलिस एक्टिव हो गई और Connecticut राज्य की पुलिस ने कुछ ही देर में बस को ट्रैक कर लिया। पुलिस विभाग की ओर बताया गया कि ड्राइवर ने मैप में सही गली सेट की थी, लेकिन शहर का नाम गलत दर्ज कर दिया था। इसलिए वो दूसरे राज्य पहुंच गया। 
 
पुलिस ने बताया कि बच्चे खतरे में नहीं थे और ना ही ये घटना किडनैपिंग से जुड़ी हुई है। वहीं, इस मामले को लेकर कुछ बच्चों ने बताया कि वे रास्ते में चिल्ला रहे थे कि बस रोक दी जाए, लेकिन ड्राइवर ने उनकी एक ना सुनी। इस घटना की वजह से उन्हें स्कूल पहुंचने में भी देर हो गई।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह
सोशल मीडिया पर इस खबर के सामने आने के बाद यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी। किसी ने इस गलती के लिए ड्राइवर को माफ करने की अपील की तो किसी तो उसे लापरवाही के लिए दंडित करने की मांग की। वहीं, कुछ यूजर्स ने कहा कि एक पल के लिए उन पैरेंट्स के बारे में सोचिए जिनके बच्चे स्कूल बस में फंसे हुए थे। एक यूजर ने कहा कि अनहोनी की आशंका से उनका दिल बैठ गया होगा।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web