6 करोड़ रुपये आ गए अचानक अकाउंट में, युवक ने सारे पैसे का किया ये, फिर...

 
cash

दरअसल, एक कपल घर खरीद की अंतिम प्रक्रिया में थे। उन्हें Bank में पैसे ट्रांसफर करने थे। लेकिन गलती से उन्होंने 6 करोड़ 14 लाख रुपये एक अनजान शख्स के अकाउंट में भेज दिए। उस शख्स ने बिना किसी को बताए इन पैसों को उड़ाना शुरू कर दिया। उसने गोल्ड, महंगे कपड़े, मेकअप आदि का सामान खरीद डाला।

 

नई दिल्ली। एक शख्स के बैंक अकाउंट में अचानक से 6 करोड़ रुपये से अधिक की धनराशि आ गई। इतनी बड़ी रकम पाकर वो खुशी से झूम उठा और ताबड़तोड़ पैसे खर्च करने लगा। ये पैसे एक कपल ने गलती से उसके अकाउंट में भेज दिए थे। लेकिन शख्स ने इस बात की सूचना बैंक वालों को नहीं दी। हालांकि, बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। हाल ही में कोर्ट ने शख्स को फ्रॉड केस में दोषी ठहराया है। अब दिसंबर में उसे सजा सुनाई जाएगी। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

दरअसल, एक कपल ने नया घर खरीदा था और वे इसी का पेमेंट कर रहे थे। लेकिन बैंक डिटेल गलत डालने की वजह से पैसे किसी और के खाते में ट्रांसफर हो गए। जिसके अकाउंट में ये पैसे पहुंचे उसने ये बात छुपा ली। वो लग्जरी लाइफ स्टाइल जीने लगा और यहां-वहां पैसे खर्च करने लगा। बाद में जब खुलासा हुआ तब वो जेल पहुंच गया। 

डेली मेल के मुताबिक, इस शख्स का नाम अब्देल घडिया है। 24 साल का अब्देल ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में रहता है और पेशे से एक रैपर है। बीते बुधवार को उसे सिडनी कोर्ट में पेश किया गया जहां उसे बैंक फ्रॉड से जुड़े मामले में दोषी ठहराया गया। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

खाते में 6 करोड़ आते ही खर्च करना शुरू कर दिया!
कोर्ट में सुनवाई के दौरान बताया गया कि एक कपल घर खरीद की अंतिम प्रक्रिया में थे। उन्हें Commonwealth Bank में पैसे ट्रांसफर करने थे। लेकिन गलती से उन्होंने 6 करोड़ 14 लाख रुपये अब्देल घडिया के अकाउंट में भेज दिए। अब्देल ने बिना किसी को बताए इन पैसों को उड़ाना शुरू कर दिया। उसने गोल्ड, महंगे कपड़े, मेकअप आदि का सामान खरीद डाला। वो लग्जरी पार्टियों में गया, बार में एन्जॉय किया और जमकर पैसे उड़ाए। 

paise
अब्देल घडिया (Pic- Insta)

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

अब्देल ने पुलिस को बताया कि जब वह सो कर उठा तो देखा कि अकाउंट में करोड़ों रुपये थे। जिसके बाद उसने बिना देर किए अलग-अलग जगहों से करीब 5 करोड़ का गोल्ड खरीद डाला। फिर 90 हजार रुपये की शॉपिंग भी की। इसके बाद जो रुपये बचे उसने ATM से निकाल लिए। कुल मिलाकर अब्देल ने सारे पैसे उड़ा दिए। हालांकि, अब वो पकड़ा जा चुका है और दिसंबर में उसकी सजा का ऐलान होगा। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web