भारतीयों के खिलाफ बढ़ी नस्लीय हिंसा, अमेरिकी व्यक्ति ने कहा तुम पैरासाइट हो, भारत वापस जाओ

पिछले एक हफ्ते में भारतीयों के खिलाफ होने वाली नस्लीय हिंसा की ये तीसरी घटना है। 

 
भारतीयों के खिलाफ बढ़ी नस्लीय हिंसा, अमेरिकी व्यक्ति ने कहा तुम पैरासाइट हो, भारत वापस जाओ

नई दिल्ली। दुनिया में भारतीयों के खिलाफ नस्लीय हिंसा बढ़ रही है। ताजा मामला यूरोपी देश पोलैंड का है। यहां रहने वाले एक अमेरिकी नागरिक ने भारतीय मूल के एक व्यक्ति पर नस्लवादी टिप्पणी कर दी। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। पिछले एक हफ्ते में भारतीयों के खिलाफ होने वाली नस्लीय हिंसा की ये तीसरी घटना है। वीडियो में अमेरिकी व्यक्ति ने कहा तुम पोलैंड में क्यों रह रहे हो। तुम्हें क्या लगता है कि तुम पोलैंड या किसी भी देश में घुस सकते हो। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

यूरोपियन्स जानना चाहते हैं कि तुम यहां क्यों आए हो। अपने देश को आगे बढ़ाने के लिए वहां काम क्यों नहीं करते हो। यहां आराम की जिंदगी जी रहे हो। हमारी कौम का कत्ल करना चाहते हो। हमें खत्म करना चाहते हो। तुम पैरासाइट हो। इनवेडर हो। हम नहीं चाहते की भारतीय यूरोप में रहें। तुम पोलिश नहीं हो। पोलैंड में सिर्फ पोलिश लोग ही रहेंगे। तुम भारत वापस जाओ। यह वीडियो 2 मिनट और 20 सेकंड का है।  

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

इतना ही नहीं भारतीय व्यक्ति के मना करने के बावजूद वो उसका वीडियो बनाता रहा। भारतीय ने पूछा, तुम मेरा वीडियो क्यों बना रहे हो। बंद करो इसे। इसके जवाब में अमेरिकी व्यक्ति ने कहा की ये मेरा देश है, मैं यहां कुछ भी कर सकता हूं। मेरे पास वीडियो बनाने का अधिकार है। अमेरिका में भी बहुत भारतीय हैं। सब जगह भारतीय हैं। तुम लोगों का खुद का देश है, वहां वापस जाओ।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web