पाक सरकार को दी थी खुली चुुनौती! Imran Khan के विमान में उड़ान भरते ही आई खराबी, करानी पड़ी इमर्जेंसी लैंडिंग

 
pakistan politics khan

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इस्लामाबाद से एक स्पेशल एयरक्राफ्ट से गुजरांवाला जा रहे थे। उड़ान भरते ही उनका विमान संतुलन खोने लगा और इसके बाद उसकी इमर्जेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी।

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का विमान शनिवार को दुर्घटनाग्रस्त होने से बालबाल बच गया। तकनीकी खराबी आने की वजह से उड़ान भरने के थोड़ी देर बाद ही विमान की इमर्जेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। स्थानीय मीडिया के मुताबिक इमरान खान गुजरांवाला में एक रैली को संबोधित करने के लिए जा रहे थे। उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही उनका विमान संतुलन खोने लगा।  इसके बाद पायलट ने तुरंत कंट्रोल टावर से संपर्कि किया और इस्लामाबाद एयरपोर्ट पर विमान की इमर्जेंसी लैंडिंग करवाई गई।

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अजहर माशवानी ने कहा कि खराब मौसम की वजह से इमरान खान का विमान इस्लामाबाद लौट आया था। उन्होंने कहा कि विमान में तकनीकी खराबी की रिपोर्ट सही नहीं है। वहीं पार्टी के चेयरमैन ने कल अपने कार्यकर्ताओं और लोगों से कहा था कि वे जनसभा में पहुंचें और उनका समर्थन करें। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

सड़क मार्ग से पहुंचे गुजरांवाला
इमरान खान सड़क मार्ग से ही गुजरांवाला पहुंचे। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर देश और अर्थव्यवस्था की रक्षा करनी है तो लोगों को आवाज उठानी पड़ेगी। वह जिन्ना स्टेडियम में बोल रहे थे। इमरान खान ने कहा कि जिनके पास ताकत है वे सवालों के जवाब दें कि सरकारदेश की अर्थव्यवस्ता को लगातार क्यों नीचे ले जा रही है। 

लोकल मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरान खान ने पाकिस्तान में निष्पक्ष चुनाव कराए जाने की अपनी मांग दोहराई। उन्होंने कहा कि अगर सरकार चुनाव नहीं कराती है तो लोग सड़कों पर उतरकर मार्च करेंगे और फिर जबरन चुनाव करवाया जाएगा। बता दें कि इमरान खान अपनी एक टिप्पणी को लेकर अदालत की अवमानना मामले का भी सामना कर रहे हैं। वहीं उनके ऊपर आतंकी गतिविधियों में शामिल होने का भी मामला दर्ज किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें: इमरान खान ने पाक सरकार को दी खुली चुुनौती, कहा- अगर मुझे...

पाक सरकार को दी थी खुली चुुनौती!
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान का आक्रमक रुख अपनाते हुए । इस्लामाबाद उच्च न्यायालय के बाहर पुलिस की भारी तैनाती पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने कहा था कि अगर वह जेल भेजे जाते हैं तो वह पहले से कहीं ज्यादा खतरनाक साबित होंगे।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web