बांग्लादेश में श्रद्धा जैसा मर्डर केस, प्रेमी ने हिंदू लड़की को दी खौफनाक मौत, बॉडी पार्ट्स के टुकड़े कर नाले में बहाए

आरोपी ने पुलिस को बताया कि कई दिन से उसके और कविता के बीच झगड़ा चल रहा था।

 
बांग्लादेश में श्रद्धा जैसा मर्डर केस, प्रेमी ने हिंदू लड़की को दी खौफनाक मौत, बॉडी पार्ट्स के टुकड़े कर नाले में बहाए

ढाका। बांग्लादेश के खुलना में दिल्ली के श्रद्धा वालकर जैसा मर्डर केस सामने आया है। यहां एक शादीशुदा शख्स ने अपनी हिंदू प्रेमिका का सिर काटकर कत्ल कर दिया। इसके बाद शव के टुकड़े किए और उन्हें नाले में बहा दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बांग्लादेश पोस्ट के मुताबिक, मारी गई लड़की का नाम कविता और आरोपी का नाम अबु बकर है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि कई दिन से उसके और कविता के बीच झगड़ा चल रहा था। इसी से तंक आकर उसने कविता का कत्ल कर दिया।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

बांग्लादेश पुलिस ने बताया, कविता और अबु रिलेशन में थे। कविता को पहले यह पता नहीं था कि अबु शादीशुदा है। अबु ने उसे कभी यह बताया भी नहीं। जब लड़की को यह पता लगा कि अबु ने उसे धोखा दिया है तो उसने इसका विरोध किया। इसके बाद दोनों में रोज लड़ाई होने लगी। इसके बाद अबु ने कविता को रास्ते से हटाने का फैसला किया। पहले सिर काटकर कत्ल किया। इसके बाद शरीर के 3 टुकड़े किए और एक बैग में रख दिए। बाद में उन्हें नाले में बहा दिया।

यह खबर भी पढ़ें: लंदन से करोड़ों की ‘बेंटले मल्सैन’ कार चुराकर पाकिस्तान ले गए चोर! जाने क्या है पूरा मामला?

आफताब ने श्रद्धा के शव के किए थे 35 टुकड़े
दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। श्रद्धा के लिव इन पार्टनर आफताब ने बेरहमी से उसे मौत के घाट उतारा। फिर उसके शव के कई हिस्से किए और फ्रिज में रखा। आरोपी फिर उसके बॉडी पार्ट्स को अलग-अलग जगह फेंकता था। 12 नवंबर को पुलिस ने आरोपी आफताब को गिरफ्तार किया था।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web