Kim Jong Un Daughter: पहली बार दुनिया के सामने आई किम जोंग उन की बेटी, बैलिस्टिक मिसाइल की लॉन्चिंग का था मौका

व्हाइट कलर की जैकेट पहनी उनकी बेटी और किम एक मिलिट्री फैसिलिटी के बाहर खड़े हैं।
 
Kim Jong Un Daughter: पहली बार दुनिया के सामने आई किम जोंग उन की बेटी, बैलिस्टिक मिसाइल की लॉन्चिंग का था मौका

नई दिल्ली। नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन और उनकी बेटी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये किम जोंग की बेटी की पहली पब्लिक अपियरेंस है। इसके पहले दुनिया ने कभी भी उनकी बेटी की नहीं देखा था। हालांकि मीडिया में उनकी 9 साल की बेटी का नाम नहीं बताया गया है। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

नॉर्थ कोरिया की KCNA न्यूज एजेंसी के मुताबिक, तस्वीर में किम अपनी बेटी का हाथ पकड़े हुए हैं। व्हाइट कलर की जैकेट पहनी उनकी बेटी और किम एक मिलिट्री फैसिलिटी के बाहर खड़े हैं। जिस मिलिट्री फैसिलिटी के बाहर दोनों साथ खड़े हैं, वहां से बीते दिन बैलिस्टिक मिसाइल का परीक्षण किया गया था। इस दौरान किम की पत्नी री सोल जू भी साथ थीं।

यह खबर भी पढ़ें: विदाई के समय अपनी ही बेटी के स्तनों पर थूकता है पिता, फिर मुड़वा देता है सिर, जानें क्यों?

नॉर्थ कोरिया में विदेशी मीडिया पूरी तरह बैन है। लिहाजा, यहां की खबरें बहुत कम बाहरी दुनिया तक पहुंच पाती हैं। 2013 में ब्रिटिश अखबार 'द गार्डियन' के मुताबिक, पूर्व बास्केटबॉल स्टार डेनिस रोडमैन ने बताया था कि किम जोंग उन को बेटी हुई है, जिसका नाम उन्होंने जू ए रखा है। डेनिस ने कहा था, मैंने किम जोंग और उनकी पत्नी री सोल जू के साथ वक्त बिताया है। किम एक अच्छे पिता हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: महिला के हुए जुड़वां बच्चे, DNA Test में दोनों के पिता अलग, क्या कहना है मेडिकल साइंस का?

तो वहीं, 2012 में खबरें सामने आई थीं कि किम जोंग उन की पत्नी री सोल जू प्रेगनेंट हैं। उनकी एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें उन्होंने एक लंबा कोट पहना था। मीडिया का कहना था कि वो अपना बेबी बंप छिपा रही हैं। हालांकि किम और उनकी पत्नी समेत सरकार के किसी भी अधिकारियों ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया था।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web