इमरान ने पूर्व आर्मी चीफ को दिया जवाब, कहा हां मैं प्लेबॉय था, खुद को कभी फरिश्ता नहीं बताया, जानिए पूरा मामला...

इमरान खान ने कहा, अगस्त में जनरल बाजवा ने मुझे बताया था कि उनके पास मेरी पार्टी के लोगों के ऑडियो और वीडियो टेप हैं।
 
इमरान ने पूर्व आर्मी चीफ को दिया जवाब, कहा हां मैं प्लेबॉय था, खुद को कभी फरिश्ता नहीं बताया, जानिए पूरा मामला...

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान अपने सेक्स ऑडियो लीक को लेकर खान का आरोप है कि ये डर्टी ऑडियो लीक पूर्व आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा ने कराया है। मीडिया से बातचीत में ऑडियो लीक पर इमरान ने कहा, एक बार पूर्व आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा ने मुझे प्लेबॉय कह दिया था। इस पर मैंने कहा था, हां, मैं पहले प्लेबॉय था। मैंने तो कभी फरिश्ता होने का दावा नहीं किया। दरअसल, दो हफ्ते पहले खान के तीन कथित सेक्स ऑडियो टेप सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। ये दो अलग महिलाओं के हैं। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

इमरान खान ने कहा, अगस्त में जनरल बाजवा ने मुझे बताया था कि उनके पास मेरी पार्टी के लोगों के ऑडियो और वीडियो टेप हैं। वो मेरे साथ डबल गेम खेल रहे थे। शाहबाज शरीफ को PM बनाना चाहते थे। मुझे हमदर्दी दिखाते हुए मेरी ही पीठ में छुरा घोंप रहे थे। खान ने आगे कहा, बतौर आर्मी चीफ बाजवा को एक्सटेंशन देना मेरी गलती थी। उन्होंने मेरी सरकार के खिलाफ काम करके अपना असली रंग दिखा दिया। अब भी मिलिट्री में बाजवा के कुछ लोग हैं, जो मुझे सत्ता में आने से रोक रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: OMG: 83 साल की महिला को 28 साल के युवक से हुआ प्यार, शादी के लिए विदेश से पहुंची पाकिस्तान

इमरान सरकार ने 2019 में बाजवा का टेन्योर 3 साल बढ़ा दिया था। तो वहीं, पाकिस्तान के होम मिनिस्टर राणा सनाउल्लाह ने दावा किया है कि लीक हुए ऑडियो टेप्स इमरान के ही हैं। आने वाले दिनों में कुछ वीडियो टेप्स भी लीक हो सकते हैं। दूसरी ओर, खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) अब तक ऑडियो टेप्स को फर्जी बताती रही है। पीटीआई के सोशल मीडिया चीफ अर्शलान खालिद ने कहा था, सरकार इमरान की इमेज खराब करने के लिए घटिया हथकंडे अपना रही है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web