एक बार फिर अमेरिका में गोलीबारी, वर्जीनिया में वॉलमार्ट स्टोर में हिंसा, 10 लोगों की मौत की आशंका

 
walmart mass shooting

Virginia Shooting: अमेरिका के वर्जीनिया में गोलीबारी की घटना सामने आई है। खबर है कि चेसापीक स्थित वॉलमार्ट के मैनेजर ने गोलीबारी शुरू कर दी है। इस घटना में 10 लोगों की मौत की आशंका जताई जा रही है।

वर्जीनिया। अमेरिका के वर्जीनिया में गोलीबारी की घटना सामने आई है। खबर है कि चेसापीक स्थित वॉलमार्ट के मैनेजर ने गोलीबारी शुरू कर दी है। इस घटना में 10 लोगों की मौत की आशंका जताई जा रही है। साथ ही कुछ घायल भी हुए हैं। फिलहाल, पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। गोलीबारी के वक्त स्टोर में कई कर्मचारी भी मौजूद थे।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

पुलिस ने जानकारी दी है कि बैटलफील्ड बुलेवार्ड के वॉलमार्ट में गोलीबारी करने वाला संदिग्ध मारा गया है। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि घटना में कितने लोगों की मौत हुई हैं। पुलिस प्रवक्ता ने बताया है कि 10 लोगों से ज्यादा की मौत नहीं हुई है। उन्होंने कहा, 'यह साफ नहीं है कि शूटर कर्मचारी था। शूटर की मौत हो चुकी है। अधिकारी पीड़ितों की जांच के लिए वॉलमार्ट सुपर सेंटर जा रहे हैं।'

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

घटना की जानकारी लगते ही वॉलमार्ट आउटलेट पर 40 से ज्यादा आपातकालीन वाहन पहुंच गए थे। पुलिस विभाग के प्रवक्ता लियो कोसिंस्की का कहना है कि जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो वहां गोलीबारी की स्थिति बनी हुई थी। उन्होंने कहा, 'अगले 30-40 मिनटों में हम पता लगा सके कि घटना में कई लोगों की मौत हुई है और कई लोग घायल हुए हैं।'

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

दो दिन पहले ही कोलोराडो में हुई थी गोलीबारी
भाषा के अनुसार, कोलोराडो प्रांत में एक बार में हुई गोलीबारी में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई थी और 18 अन्य घायल हो गए थे। बाद में जानकारी मिली थी कि हमला करने वाला पहले भी अपनी मां को बम धमाके की धमकी दे चुका था। समलैंगिकों के एक नाइट क्लब में गोलीबारी कर पांच लोगों की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार एंडरसन ली एल्ड्रिक ने डेढ़ साल पहले भी अपनी मां को एक देसी बम से हमला करने की धमकी दी थी, जिसके चलते आसपास के घरों को खाली कराना पड़ा था। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web