Elon Musk की मां ने बताया कैसे रहता है उनका अरबपति बेटा, टेक्सास जाने पर सोना पड़ता है गैरेज में

 
Elon Musk

दुनिया सबसे बड़े अरबपति एलन मस्क की मां ने अपने बिजनेसमैन बेटे के बारे में कई राज खोले हैं। उन्होंने दावा किया है कि जब वो टेक्सास स्पेसएक्स मुख्यालय जाती हैं तो उन्हें गैरेज में सोना पडता है।

टेक्सास। दुनिया के सबसे बड़े अरबपति एलन मस्क की मां ने एक हैरान करने वाला दावा किया है। एलन मस्क की मां माए मस्क ने कहा है कि जब वो अपने अरबपति बेटे से मिलने के लिए अमेरिका के टेक्सास जाती है तो उन्हें गैरेज में सोना पड़ता है। इसके साथ-साथ 74 साल की मॉडल और एक्टिविस्ट ने अरबपति बिजनेसमैन मस्क को लेकर कई और अहम बाते बताई हैं।

द संडे टाइम्स से बात करते हुए माए मस्क ने कहा कि भले ही उनका अरबपति बेटा दुनिया का सबसे अमीर व्यक्ति है, लेकिन उसकी संपत्ति में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं है। सच्चाई तो यह है कि जब वह टेक्सास मेंटेक मैग्नेट का दौरा करती है, जहां स्पेसएक्स का मुख्यालय है, उन्हें गैरेज में सोना पड़ता है। आपके लिए रॉकेट साइट के पास एक फैंसी घर नहीं हो सकता है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

2020 में पूरी संपत्ति बेचने जा रहे थे मस्क
इस साल की शुरुआत में, एलन मस्क ने खुद कहा था कि उनके पास एक घर भी नहीं है और दोस्तों के यहां रहते हैं। उन्होंने बात तब कही थी जब उन्होंने कहा था कि साल 2020 में वो अपनी पूरी संपत्ति को बेचने का इरादा कर लिए थे। तब एलन मस्क ने ट्विटर पर कहा था, मैं अपनी सभी भौतिक संपत्ति बेच रहा हूं। अपना कोई घर नहीं होगा। नकदी की जरूरत नहीं है। कब्जा केवल आपका वजन कम करता है। स्पेसएक्स के सीईओ ने बाद में कहा था कि उनका निवास किराए का है। जिसके लिए वो 50 हजार डॉलर देते हैं।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

मंगलग्रह पर जाने में कोई दिलचस्पी नहीं
वहीं, उनकी मां माए ने इंटरव्यू के दौरान कहा, उन्हें मंगल ग्रह पर जाने में कोई दिलचस्पी नहीं है। इसके लिए आपको छह महीने तक अलग रहना पड़ेगा जिसकी मुझे जरूरत नहीं है, लेकिन अगर मेरा बेटा चाहता है कि मैं यह करूं, तो मैं उसे करूंगी। माए के तीन बच्चे हैं। जिनमें एलन मस्क सबसे बड़े हैं उसके बाद किंबल और टोस्का हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

 

From around the web