ELON MUSK के ऐलान के बाद TWITTER पर डोनाल्ड ट्रंप की वापसी, 22 महीने बाद अकाउंट हुआ रिस्टोर

 
donald trump and elon musk

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर हो गया है। ट्विटर के नये बॉस एलन मस्क के ऐलान के बाद ट्रंप की 22 महीने बाद इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में वापसी हो गई है।

 

नई दिल्ली। Donald trump twitter account: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर हो गया है। ट्विटर के नये बॉस एलन मस्क के ऐलान के बाद ट्रंप की 22 महीने बाद इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में वापसी हो गई है। इससे पहले मस्क ने बाकायदा ट्वीट कर यूजर्स को जानकारी दी कि जैसा कि लोगों की इच्छा है कि ट्रंप का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर किया जाए तो ऐसा ही होगा। बता दें कि कुछ दिन पहले एलन मस्क ने ट्विटर पर एक पोल के जरिए लोगों से पूछा था कि क्या डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर किया जाए?

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

एलन मस्क ने रविवार सुबह ट्वीट कर लोगों को जानकारी दी कि डोनाल्ड ट्रम्प को ट्विटर पर वापस आने की अनुमति दी जाएगी। मस्क के ऐलान के तुरंत बाद ही ट्रंप का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर हो गया। ट्रंप अब ट्विटर पर दिखने लगे हैं। मस्क ने इसके पीछे हालिया किये अपने एक पोल का उल्लेख भी किया। कहा कि 15 मिलियन लोगों की इच्छा है तो ऐसा ही होगा। मस्क ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति के खाते के बारे में ट्वीट किया, "लोगों ने बात की है। ट्रम्प को बहाल किया जाएगा।" 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

भड़काऊ ट्वीट पर हुआ था ऐक्शन
बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के पुराने मालिकों ने डोनाल्ड ट्रंप पर अनवांटेड कंटेट को लेकर किये ट्वीट के बाद ऐक्शन लिया था। साल 2021 में उन्हें ट्विटर से स्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया था।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web