Court ने 8,658 साल की सजा दी मुस्लिम धार्मिक नेता अदनान को महिलाओं का यौन उत्पीड़न के लिए

 
adnan oktar

तुर्की के धार्मिक नेता अदनान ओकतार एक विवादित धार्मिक नेता रहे हैं। वो टीवी पर लोगों को जीवन शैली के बारे के बारे में बताते हैं। उनके टीवी शो में देखा गया है कि लड़कियां कम कपड़े में आती हैं। अभी हाल ही में उन पर आरोप लगा लगा है कि वो महिलाओं का यौन शोषण करते हैं।

 

नई दिल्ली। तुर्की के धार्मिक नेता अदनान ओकतार एक विवादित धार्मिक नेता रहे हैं। वो टीवी पर लोगों को जीवन शैली के बारे के बारे में बताते हैं। उनके टीवी शो में देखा गया है कि लड़कियां कम कपड़े में आती हैं। अभी हाल ही में उन पर आरोप लगा लगा है कि वो महिलाओं का यौन शोषण करते हैं। इस कारण वहां के कोर्ट ने यौन उत्पीड़न के लिए 8,658 साल की जेल की सजा सुनाई है। अदनान पर आरोप है कि वो महिलाओं के साथ अभद्रता के साथ पेश आते हैं। उनपर जुल्म करते हैं। इससे पहले भी कोर्ट ने अदनान को जेल की सज़ा सुनाई है। अदनान एक टीवी शो होस्ट करते हैं। उस शो में कई लड़कियां मौजूद रहती हैं, जो बहुत ही ज्यादा मेकअप करती हैं और कम कपड़े पहनती हैं। अदनान इन लड़कियों को Kitten बुलाता है। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

66 साल के अदनान एक धारमिक गुरु हैं। वो अपनी ज़िंदगी शान से जीते हैं। पिछले साल भी उनपर यौन उत्पीड़न, नाबालिग लड़कियों के साथ शोषण के मामले लगे थे। इस कारण अदनान को 1,075 साल की सज़ा सुनाई गई थी।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

जानकारी के मुकाबित, अदनान पर राजनीतिक और सैन्य जासूसी के भी आरोप हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो अदनान इंस्ताबुल में रहता है। यहां वो एक टीवी शो करता है और अपने विचारों को लोगों तक पहुंचाता है। इसके अलावा अदनान की लाइफस्टाइल अलग है। वो हमेशा पार्टी करता है। देश विदेश के मशहूर हस्तियों को बुलाता है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web