14 साल की उम्र में बना करोड़पति, अब लेम्बोर्गिनी और फेरारी से चलता है ये लड़का! VIDEO

 
collage

हाज़िक नासरी ने कहा कि 12 साल की उम्र तक आते-आते उन्होंने Range Rover Sport Autobiography गाड़ी खरीद ली थी। उन्होंने अपने वीडियो में एक नीले रंग की Ferrari FF भी दिखाई। बगल में ही पीले रंग की Lamborghini Aventador भी खड़ी नजर आई। नासरी ने इन सभी गाड़ियों को 4 साल के भीतर खरीदने का दावा किया है।

 

नई दिल्ली। 14 साल की उम्र में ही एक लड़के ने करोड़पति बनने का दावा किया। क्रिप्टो मार्केट से करोड़ों रुपये कमाने के बाद उसने कई महंगी गाड़ियां खरीद ली हैं। हाल ही में इस बिटकॉइन मिलेनियर (Bitcoin Millionaire) ने सोशल मीडिया पर अपनी गाड़ियों का कलेक्शन दिखाया। उसके काफिले में लेम्बोर्गिनी (Lamborghini) और रेंज रोवर (Land Rover) जैसी लग्जरी कारें शामिल हैं। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

डेली स्टार के मुताबिक, इस लड़के का नाम हाज़िक नासरी (Haziq Nasri) है। मलेशिया के रहने वाले नासरी क्रिप्टो मार्केट में इन्वेस्टमेंट करते हैं। यहां उन्होंने करोड़ों रुपये के बिटकॉइन (Cryptocurrency) कमाए हैं। अपनी इस कमाई से नासरी ने महज 10 साल की उम्र में अपनी पहली गाड़ी खरीदी ली थी। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

TikTok पर हाज़िक नासरी के 44 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं। हाल ही में उन्होंने यहां एक वीडियो शेयर कर अपनी लग्जरी गाड़ियों का काफिला दिखाया। वीडियो में नासरी कहते हैं- एक 14 वर्षीय बिटकॉइन करोड़पति के रूप में मेरा कार कलेक्शन, चलो दिखाते हैं। उनके इस वीडियो को 56 लाख से अधिक बार देखा गया है। 

नासरी का दावा है कि वह Crypto-Savvy हैं और दुनिया भर के उन मुट्ठी भर युवाओं में से एक हैं जो इस डिजिटल करेंसी में आए बूम को भुना रहे हैं। नासरी ने टिकटॉक वीडियो में कहा कि जब वह सिर्फ 10 साल के थे, तब उन्होंने आधे बिटकॉइन में टोयोटा आईक्यू कार खरीदी थी। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

14 साल के लड़के के पास फेरारी, लेम्बोर्गिनी जैसी गाड़ियां 
जबकि 12 साल की उम्र तक आते-आते में नासरी ने Range Rover Sport Autobiography गाड़ी खरीद ली थी। आज इस गाड़ी की कीमत करीब 1 करोड़ 80 लाख है। नासरी ने अपने वीडियो में एक नीले रंग की Ferrari FF भी दिखाई। बगल में ही पीले रंग की Lamborghini Aventador भी खड़ी नजर आई। 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह
हाज़िक नासरी के अनुसार, उन्होंने इन सभी कारों को चार साल के भीतर खरीदा है। अब वो Chevrolet की Camaro खरीदने का प्लान कर रहे हैं। नासरी के वीडियो पर हजारों टिकटॉक यूजर्स ने रिएक्ट किया है। कई लोगों ने उनकी तारीफ की तो कुछ लोगों ने यह भी कहा कि नासरी ने अपने पिता के कारों का कलेक्शन दिखाया है। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web