कर्मचारियों की छंटनी के बाद कंपनी CFO ने 18वीं मंजिल से कूद की आत्महत्या, जाने क्या है पूरा मामला?

 
Bed, Bath and Beyond

बेड बाथ एंड बियॉन्ड (Bed Bath & Beyond) के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर के स्वतंत्र अध्यक्ष हैरियट एडल्मैन ने CFO के परिवार के लिए गंभीर संवेदनाएं जाहिर कीं और कहा कि उनका "जोर गुस्ताव के परिवार और टीम को इस मुश्किल और दुखद समय में समर्थन देने पर रहेगा।

नई दिल्ली। अमेरिका (US) में एक कंपनी के चीफ फाइनेंशल ऑफिसर (CFO) ने कर्मचारियों की छंटनी के बाद ऊंची इमारत से कूद कर आत्महत्या कर ली। यह मामला मेनहैटन स्तिथ बेड, बाथ एंड बियॉन्ड (Bed Bath & Beyond) कंपनी का है। पुलिस के अनुसार, गुस्तावो अर्नेल (Gustavo Arnal ) जेंगा टावर की 18वीं मंजिल से कूद गए।  रिटेल कंपनी द्वारा कुछ स्टोर बंद करने और कर्मचारियों को निकालने की घोषणा के बाद का दबाव वह झेल नहीं पा रहे थे। समाचार एजेंसी रॉयटर्स के अनुसार, अर्नेल ने 2020 में बेड, बाथ एंड बियॉन्ड में नौकरी शुरू की थी, इससे पहले वो कॉस्मेटिक ब्रांड एवोन (Avon) में CFO थे।  अर्नेल को प्रोक्टर एंड गेंबल (Procter & Gamble)के साथ काम करने का 20 साल का अनुभव भी था।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट ने सीएनएन को बताया कि 52 साल के अर्नेल को शुक्रवार शाम 12: 30 बजे ऊंची इमारत के बाद बेहोश पाया गया, वो कई प्रतिक्रिया नहीं दे रहे थे।  उन्हें 18वीं मंजिल से कूदने के बाद गंभीर चोट आईं थीं। आपात सेवा कर्मचारी ने मौके पर पहुंच कर अर्नेल को मृत घोषित किया। 

सीएनएन की रिपोर्ट कहती है कि अर्नेल की बीवी ने उन्हें इमारत से कूदते देखा लेकिन उन पर कोई आपराधिक शंका नहीं की जा रही है।  पुलिस विज्ञप्ति में अर्नेल की मौत की परिस्थितियों के बारे में जिक्र नहीं किया गया है। इसमें इतना ही कहा जाएगा कि न्यूयॉर्क सिटी के मेडिकल जांचकर्ता अधिकारी मौत का कारण बताएंगे। इस बीच बेड बाथ एंड बियॉन्ड ने रविवार को उनकी मौत की पुष्टि की लेकिन और अधिक जानकारी नहीं दी।  

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

बेड बाथ एंड बियॉन्ड के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर के स्वतंत्र अध्यक्ष हैरियट एडल्मैन ने गुस्तावो के परिवार के लिए गंभीर संवेदनाएं जाहिर कीं और कहा कि उनका "जोर गुस्ताव के परिवार और टीम को इस मुश्किल और दुखद समय में समर्थन देने पर रहेगा। एक स्टेटमेंट में उन्होंने कहा, कृप्या परिवार की निजता का सम्मान करें। " 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

पिछले हफ्ते बेड बाथ एंड बियॉन्ड ने कहा था कि वो 150 स्टोर बंद करेंगे, कर्मचारियों की छंटनी करेंगे और अपने रणनीति को दोबारा तैयार करेंगे जिससे नुकसान को मुनाफे में बदला जा सके। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web