Afghanistan Mystery Girl Photos: अफगानिस्तान की 'मिस्ट्री गर्ल' सोशल मीडिया पर हो रही Virul, हर कोई कर रहा खूबसूरती की तारीफ

 
Afghanistan Mystery Girl

अफगानिस्तान की मिस्ट्री गर्ल वजमा अयूबी (Wazhma Ayoubi) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। मैच के दौरान उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल (Video Virul) होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैन्स और फॉलोअर्स की संख्या और भी बढ़ गई।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

Afghanistan Mystery Girl 2

एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान के मैचों में एक मिस्ट्री गर्ल को देखा गया है। यह मिस्ट्री गर्ल अफगानिस्तान के लगभग हर मैच का हिस्सा बनी। सोशल मीडिया पर इस मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। इस अफगानी फैन की खूबसूरती देख फैन्स भी हैरान हैं। कोई इस मिस्ट्री गर्ल को 'अफगान जलेबी' कह रहा है तो कोई अप्सरा। आइए जानते हैं अफगानिस्तान की फैन यह मिस्ट्री गर्ल आखिरी कौन है।

Afghanistan Mystery Girl 3

इस मिस्ट्री गर्ल का नाम है- वजमा अयूबी। वजमा अयूबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपनी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वजमा ने एशिया कप 2022 के दौरान स्टेडियम में अपनी कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की हैं। 

Afghanistan Mystery Girl 4
वजमा को न केवल एक क्रिकेट मैच के दौरान की तस्वीरों में देखा गया था, बल्कि उनकी राष्ट्रीय टीम का समर्थन करने वाले उनके ट्वीट भी सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हुए। इन ट्वीट्स के साथ शेयर की गई तस्वीर में लोग वजमा की खूबसूरती से मुग्ध हो गए और तारीफ करने के लिए ट्वीट करने लगे। 

Afghanistan Mystery Girl 5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस खूबसूरत फैन का नाम वजमा अयूबी है। वजमा सिर्फ सुंदर नहीं है। वह 'ब्यूटी विद ब्रेन' का उदाहरण हैं। वह एक व्यवसायी हैं और एक फैशन ब्रांड 'लमन क्लोदिंग' चलाती हैं।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

Afghanistan Mystery Girl 6

वजमा बेहद खूबसरत हैं और अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं। वह 28 साल की है और अपना करियर बनाने के लिए अफगानिस्तान से दुबई आई थीं। वजमा आत्मनिर्भर महिला बनना चाहती हैं।

Afghanistan Mystery Girl 7

वजमा अयूबी एक सोशल एक्टिविस्ट भी हैं। वह सामाजिक मुद्दों पर भी खुलकर बात करती रही हैं। कई बार उन्होंने अफगानिस्तान में देशवासियों के साथ हो रहे बुरे बर्ताव के खिलाफ आवाज उठाई है।

Afghanistan Mystery Girl 8

इसके अलावा वजमा अयूबी ने उनके देश में हो रहे भेदभाव के बारे में बात की, जिसका सामना आम लोगों को हर दिन करना पड़ता है। 

यह खबर भी पढ़ें: भूल से महिला के खाते में पहुंचे 70 लाख डॉलर और फिर...

Afghanistan Mystery Girl 9

वजमा अयूबी के कुछ शौक भी हैं। वह संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में रहती हैं और उन्हें शहर में बाइक पर घूमते देखा जा सकता है। 

Afghanistan Mystery Girl 12

एशिया कप 2022 के दौरान सोशल मीडिया पर वजमा की तस्वीरें वायरल होने के बाद उन्हें जमकर सर्च किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

वजमा संयुक्त राज्य अमेरिका, मध्य एशिया और भारत की यात्रा कर चुकी हैं। इस दौरान उनका क्रिकेट के प्रति जुनून और बढ़ गया। वजमा को स्पोर्ट्स के साथ-साथ बॉलीवुड भी पसंद है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web