रनवे पर दौड़ रहे प्लेन की ट्रक से हो गई टक्कर, 102 यात्री थे सवार, कैमरे में कैद हुआ भयानक मंजर

 
killed as passenger jet collides with truck on runway in peru

पेरू के जॉर्ज चावेज अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के रनवे पर उड़ान भरते वक्त LATAM एयरलाइंस का एक विमान दमकल की गाड़ी से टकरा गया। इस दर्दनाक हादसे में दो दमकलकर्मियों की मौत हो गई।

 

नई दिल्ली। पेरू के जॉर्ज चावेज अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के रनवे पर उड़ान भरते वक्त LATAM एयरलाइंस का एक विमान दमकल की गाड़ी से टकरा गया। इस दर्दनाक हादसे में दो दमकलकर्मियों की मौत हो गई। हालांकि इस हादसे के बीच राहत की बात यह है कि विमान में सवार 102 यात्रियों और 6 क्रू मेंबर्स (पायलट समेत) सुरक्षित हैं। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, पेरू के जॉर्ज चावेज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा हुआ। LATAM एयरलाइन्स का एक विमान 102 यात्रियों और चालक दल के 6 सदस्यों को लेकर उड़ान भरने के लिए रनवे पर दौड़ रहा था। इसी दौरान विमान के सामने एक ट्रक आ गया। टकराने के बाद ट्रक में आग लग गई और ट्रक में सवार दो दमकलकर्मियों की मौत हो गई।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक, यह दुर्घटना तब हुई जब रनवे पर जेटलाइनर एक वाहन से टकरा गया। हवाई अड्डे ने घटना के बाद रनवे पर कुछ देर के लिए सभी फ्लाइट्स के टेक ऑफ रोक दिये। साथ ही घटना की जांच के आदेश जारी कर दिये गए हैं। 


यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

जॉर्ज चावेज हवाई अड्डे का संचालन करने वाली कंपनी लीमा एयरपोर्ट पार्टनर्स ने कहा कि फिलहाल संचालन कुछ देर के लिए निलंबित कर दिया गया था। कंपनी ने कहा, "हमारी टीमें सभी यात्रियों को आवश्यक देखभाल प्रदान कर रही हैं, जो अच्छी स्थिति में हैं।" कंपनी ने दावा किया कि सभी यात्री और क्रू मेंबर सुरक्षित हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web