4 साल की सैलरी एक साथ, इस कंपनी ने दिया कर्मचारियों को शानदार बोनस

 
bonous

Amazing Bonus to Employees: कंपनी इस बारे ज्यादा कुछ नहीं बता रही है। कंपनी का कहना है व्यक्तिगत और कंपनी के प्रदर्शन के आधार साल के अंत में कर्मचारियों को बोनस दिया गया है।

 

नई दिल्ली। Evergreen Marine Corporation: ताइवान की एक कंपनी के लिए वर्ष 2022 बिजनेस और फायदे की नजरिए से बहुत बढ़िया रहा। इस सफलता को कंपनी ने एक अलग ही अंदाज में सेलीब्रेट किया और अपने कुछ चुनिंदा कर्मचारियों को 50 महीने की सैलरी एक साथ बोनस के तौर पर दे दी।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

एवरग्रीन मरीन कॉरपोरेशन ने अपने कुछ कर्मचारियों को 'स्टेलर बोनस' देने का फैसला किया। 'स्टेलर बोनस' केवल उन्हीं कर्मचारियों को दिया गया है जो कि ताइवान में काम कर रहे हैं। बोनस कर्मचारियों को उनके जॉब ग्रेड, काम के आधार पर दिया गया। इस मामले से जुड़े एक शख्स ने नाम न छापने की शर्त पर यह जानकारी दी। कंपनी इस बारे ज्यादा कुछ नहीं बता रही है। कंपनी का कहना है व्यक्तिगत और कंपनी के प्रदर्शन के आधार साल के अंत में कर्मचारियों को बोनस दिया गया है।

यह खबर भी पढ़ें: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी

कंपनी ने क्यों दिया इतना ज्यादा बोनस?
एवरग्रीन मरीन की यह उदारता पिछले दो वर्षों में एक अभूतपूर्व शिपिंग बूम का परिणाम है, जो करोना की वजह से उपभोक्ता वस्तुओं और माल की दरों की मांग में वृद्धि से प्रेरित है। कंपनी का 2022 का राजस्व रिकॉर्ड NT$634.6 बिलियन ($20.7 बिलियन) तक बढ़ने की उम्मीद है, जो 2020 की बिक्री से तीन गुना अधिक है।

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

हालांकि कंपनी के शंघाई में मौजूद कर्मचारियों ने कंपनी पर भेदभाव का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उन्हें मासिक सैलरी का सिर्फ 5 से 8 गुना ही बोनस मिला।

यह कंपनी 2021 में पूरी दुनिया में तब चर्चा में आई थी जब इस कंपनी से जुड़ा जहाज स्वेज नहर में फंस गया था।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web