Jaipur Chowpatty: स्थापना की पहली वर्षगांठ पर लाइव म्यूजिक बैंड होगा जयपुर चौपाटी का मुख्य आकर्षण, उत्पादों पर मिलेगी 20 प्रतिशत की विशेष छूट 

इस उपलक्ष्य में दोनों ही चौपाटियों में म्यूजिकल बैंड द्वारा विशेष थीम पर गीत-संगीत से जुडे कार्यक्रम प्रस्तुत किये जाएंगे। 
 
Jaipur Chowpatty: स्थापना की पहली वर्षगांठ पर लाइव म्यूजिक बैंड होगा जयपुर चौपाटी का मुख्य आकर्षण, उत्पादों पर मिलेगी 20 प्रतिशत की विशेष छूट 

जयपुर। राजस्थान आवासन मण्डल द्वारा प्रतापनगर एवं मानसरोवर में विकसित जयपुर चौपाटी में स्थापना की पहली वर्षगांठ पर 5 नवम्बर को विशेष सजावट की जाएगी। इस उपलक्ष्य में दोनों ही चौपाटियों में म्यूजिकल बैंड द्वारा विशेष थीम पर गीत-संगीत से जुडे कार्यक्रम प्रस्तुत किये जाएंगे। दोनों चौपाटी के दुकानदारों ने अपने उत्पादों पर इस दिन आगन्तुकों के लिये 20 प्रतिशत की विशेष छूट देने का भी निर्णय किया है।

विज्ञापन: जयपुर में निवेश का अच्छा मौका JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 3.21 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने बताया कि इन दोनों चौपाटियों ने बीते एक साल में जयपुरवासियों के साथ ही देशी-विदेशी पर्यटकों के दिल में भी अपनी अलग पहचान कायम की है। प्रतिदिन बडी संख्या में लोग यहां के लजीज व्यंजनों का आनंद लेने आते हैं। यहां बर्थ-डे पार्टी, किटी पार्टी जैसे आयोजन भी होते हैं। लाइव बैंड की म्यूजिकल प्रस्तुतियां यहां का प्रमुख आकर्षण हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: बेटी से मां को दिलाई फांसी, 13 साल तक खुद को अनाथ मानती रही 19 साल की बेटी, जाने क्या था मामला

प्रताप नगर चौपाटी के दुकानदारों द्वारा फ्लॉवर एवं लाइटिंग डेकोरेशन, एंट्रेंस तथा मध्य में बैलून्स की विशेष सजावट, रेडिक्स स्कूल के बच्चे तथा लाइव बैंड शाम 6 से 9 बजे तक फ्रंट प्लेटफॉर्म पर प्रस्तुतियां देंगे। यह कार्यक्रम वीडियो वॉल पर डिस्प्ले किया जाएगा। 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

इसी प्रकार मानसरोवर चौपाटी में भी स्थापना दिवस पर फूलों एवं लाइटिंग से विशेष सजावट की जाएगी। यहां राजस्थानी थीम पर लोक कलाकारों द्वारा लोक संगीत से जुडी विशेष प्रस्तुतियां दी जाएंगी। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web