IPL 2023: मैदान पर लखनऊ के कोच ने सरेआम की अश्लील हरकत! ग्रेग चैपल याद आ गए फैंस को 

 
lsg

लखनऊ सुपर जायंट्स के डगआउट पर स्टेडियम में बैठे फैंस ने काफी चीजे फेंकी थीं। इसके बाद काफी हंगामा हो गया

 

नई दिल्ली। SRH vs LSG: लखनऊ सुपर जायंट्स ने शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर आईपीएल 2023 में छठी जीत हासिल की। इस जीत ने टीम को अंकतालिका में पांचवें स्थान पर पहुंचा दिया है। लखनऊ ने यह मुकाबला तो जीत लिया लेकिन इस दौरान मैदान कर काफी हंगामा हुआ। सनराइजर्स हैदराबाद के फैंस ने लखनऊ की टीम को अपना निशाना बनाया। इस दौरान लखनऊ के कोच ने बेहद ही अश्लील हरकत की जिससे फैंस को ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ग्रैग चैपल की याद आ गई।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

चैपल ने किया था भद्दा इशारा
साल 2005 में ग्रेग चैपल भारतीय टीम के हेड कोच थे। टीम कोलकाता में थी। टीम में बस में सवार ग्रैग चैपल को सौरव गांगुली के फैंस नारे लगाकर परेशान कर रहे थे। इसके बाद चैपल ने खिड़की से हाथ बाहर निकाला और फैंस की ओर अश्लील इशारा किया। कुछ इसी तरह का काम एंडी फ्लावर ने भी किया।

यह खबर भी पढ़ें: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी

एंडी फ्लावर ने भी किया गलत इशारा
शनिवार को मैच के दौरान एक नो बॉल की वजह से सनराइजर्स हैदराबाद के फैंस काफी निराश थे। उन्होंने मैदान पर चीजें फेंकने लगे। डगआउट से उठकर लखनऊ के खिलाड़ी और कोच मैदान पर आ गए। उसी दौरान एंडी फ्लावर की अंपायर से बहस हो गई। सोशल मीडिया पर वायरल कुछ तस्वीरें के साथ दावा किया जा रहा है कि फ्लावर अपनी मिडिल फिंगर दिखाते हुए अंपायर की ओर अश्लील हरकत की। अब तक इस बारे में अंपायर या टीमों की ओर से कुछ नहीं कहा जा रहा है।

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

मैच के दौरान हेनरिक क्लासेन पर भी अंपायर से बहस करने के लिए सजा दी गई। आईपीएल से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, ‘क्लासेन ने अनुच्छेद 2.7 के तहत ‘लेवल एक’ के अपराध को स्वीकार कर लिया। यह अपराध आईपीएल की आचार संहिता में सार्वजनिक आलोचना/अनुचित टिप्पणी के उपयोग को लेकर है।’

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web