गेंदबाजों का कोहराम या बल्लेबाजों का बवंडर, देखिए चेन्नई की पिच और मौसम का हाल

 
csk vs dc

MA Chidambaram Pitch Report in Hindi: आईपीएल 2023 में एमएस धोनी की धूम है। वह जहां भी ज रहे हैं छा जा रहे हैं। आज का मुकाबला उनके अपने घर चेन्नई में है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि दिल्ली के खिलाफ जीतकर उनकी टीम प्लेऑफ के और करीब पहुंचेगी।

 

चेन्नई। आईपीएल में अब प्लेऑफ के लिए रस्साकशी तेज हो गई है। चेन्नई सुपर किंग्स आत्मविश्वास से भरी दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आज एक और जीत के साथ अपनी स्थिति पुख्ता करना चाहेगी। पिछले मैच में मुंबई इंडियंस को हराकर चेन्नई जीत की राह पर लौटी है और टूर्नामेंट के शुरुआती चरण में जूझती नजर आई दिल्ली को हराकर वह दो अंक और लेना चाहेगी। चेन्नई ने शनिवार को कम स्कोर वाले मैच में मुंबई इंडियंस को हराया जिसमें उसके गेंदबाजों, खासकर मथिषा पथिराना की भूमिका अहम रही।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

चेन्नई ने रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉन्वे और शिवम दुबे की पारियों के दम पर लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया। अजिंक्य रहाणे भी अच्छी फॉर्म में हैं, लेकिन मध्यक्रम ज्यादा सफल नहीं रहा है। अंबाति रायुडू और रविंद्र जडेजा बैट से योगदान नहीं दे पा रहे हैं। तुषार देशपांडे ने 19 विकेट जरूर लिए हैं लेकिन उनकी इकॉनमी 10 से अधिक है जिससे चेन्नई को कई बार नुकसान हुआ है। जडेजा गेंदबाजी में बेहतर रहे हैं। वहीं पथिराना अपना शानदार फॉर्म जारी रखना चाहेंगे।

यह खबर भी पढ़ें: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी

वॉर्नर-सॉल्ट से चाहिए अच्छी शुरुआत
दिल्ली के अधिकतर बल्लेबाज अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर सके हैं। हालांकि, फिल सॉल्ट ने पिछले मैच में जिस तरह की पारी खेली है उसके बाद उनसे उम्मीदें बढ़ गई हैं। वह एक मैच विनर के तौर पर उभरे हैं। कप्तान डेविड वॉर्नर चिर परिचित फॉर्म में नहीं हैं जबकि मिचेल मार्श और रोवमन पॉवेल भी कुछ खास नहीं कर सके हैं। वॉर्नर-सॉल्ट से टीम को अच्छी शुरुआत चाहिए होगी।

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

एमए. चिदंबरम स्टेडियम की पिच और चेन्नई का वेदर रिपोट
एम चिन्नास्वामी की पिच पर इस साल जो पांच मुकाबले हुए हैं उसमें आखिरी तीन में बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम जीत है। यहां 200 रन का भी स्कोर आसानी से हासिल हुआ है तो पिछले मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम 139 रन ही बना सकी। पिछले तीन दिनों से चेन्नई में आसमान में बादल छाए रहे हैं। हालांकि, मैच के दौरान बारिश की संभावना नहीं है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web