'Sixer King' के सिर सवार हुई मस्ती, अजीबोगरीब डांस करके Yuvraj Singh ने Share किया मजेदार VIDEO

 
Yuvraj Singh

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेड्स का हिस्सा हैं।

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स टीम का हिस्सा हैं। युवराज मैदान के अंदर बड़े-बड़े छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन ग्राउंड के बाहर वह अक्सर ही मौज-मस्ती के मूड में नज़र आते हैं। युवराज सिंह का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जो उन्होंने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में सिक्सर किंग अजीबोगरीब डांस करते हुए झूमते देखे जा सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

युवराज ने इंस्टाग्राम पर यह मजेदार वीडियो फैंस के साथ साझा किया। इस वीडियो में युवराज के अलावा सुरेश रैना, सचिन तेंदुलकर, और इरफान पठान जैसे भारतीय टीम के पूर्व स्टार खिलाड़ी भी नज़र आ रहे हैं। लेकिन इन सभी सितारों के बीच युवराज ने अपने अजीबोगरीब डांस से सभी का ध्यान खिंच लिया है। इतना ही नहीं युवराज डांस के अलावा चीयरलीडर की तरह एक्टिंग करते भी दिख रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

बता दें कि इस वीडियो पर फैंस लगातार ही रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने मस्ती करते हुए कमेंट किया, 'आपको बिना पिये चढ़ गई है।' एक अन्य यूजर ने स्टार खिलाड़ी का डांस पसंद करते हुए लिखा, 'पाजी आपने आग लगा दी आग।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'मैं जब युवराज को देखता हूं मुझे 6 बॉल पर 6 छक्के याद आते है।'

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

गौरतलब है कि इस टूर्नामेंट में इंडियन लीजेंड्स ने अब तक एक मुकाबला खेला है जिसमें उन्होंने साउथ अफ्रीका लीजेंड्स को हराया था। इस मुकाबले में इंडिया ने 20 ओवर में 217 रन बनाए थे, जिसका पीछा करते हुए साउथ अफ्रीका 20 ओवर में सिर्फ 156 रन ही बना सकी थी।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web