Urvashi Rautela Angry: जब उर्वशी रौतेला को देख लोग चिल्लाने लगे Rishabh Pant का नाम, तो नाराज एक्ट्रेस ने कहा...

 
urvashi

उर्वशी रौतेला गणेश महोत्सव में पहुंची थीं। इस दौरान एक अजीबोगरीब वाकया हुआ। जिसने उर्वशी को नाराज कर दिया। उर्वशी पब्लिक से मिल रही थीं तो लोग क्रिकेटर ऋषभ पंत का नाम लेकर हूट करने लगे। ये सब देखने के बाद उर्वशी ने कड़ी चेतावनी देते हुए लिखा- इसे सच में बंद होने की जरूरत है वरना...

नई दिल्ली। बॉलीवुड ब्यूटी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)-ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बीच कोल्ड वॉर (Cold War) ने सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स और गॉसिप गलियारों को नया कंटेंट दे दिया है। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर तो उर्वशी को लोग ऋषभ पंत के नाम पर ट्रोल कर ही रहे हैं। पब्लिकली भी उर्वशी के नजर आने पर लोग ऋषभ पंत ही चिल्ला रहे हैं। ये सब देख उर्वशी रौतेला अपसेट हैं।

यह खबर भी पढ़ें: भूल से महिला के खाते में पहुंचे 70 लाख डॉलर और फिर...

उर्वशी को देख लोग चिल्लाने लगे ऋषभ पंत
बुधवार को उर्वशी रौतेला मुंबई में गणेश महोत्सव में पहुंची थीं। वहां हजारों की भीड़ के साथ पैपराजी भी मौजूद थे। उर्वशी ने जैसे ही पंडाल में एंट्री मारी लोगों की नजरें उनसे हट नहीं रही थीं। हैवी लहंगे में उर्वशी स्टनिंग लग रही थीं। उर्वशी ने लोगों को ग्रीट किया। पर इस दौरान एक अजीबोगरीब वाकया हुआ। जिसने उर्वशी को नाराज कर दिया। हुआ यूं कि जब उर्वशी पब्लिक से मिल रही थीं तो लोग क्रिकेटर ऋषभ पंत के नारे लगाने लगे। उस वक्त तो उर्वशी ने कुछ रिएक्ट नहीं किया। मगर बाद में इंस्टा स्टोरी पर ऋषभ पंत का नाम लेकर चिल्लाते लोगों का एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर किया।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

उर्वशी ने दी वॉर्निंग
वीडियो के साथ उर्वशी रौतेला ने लोगों को हिदायत देते हुए कैप्शन लिखा। वे लिखती हैं- इसे सच में बंद होने की जरूरत है। वरना।।। उर्वशी रौतेला की इस पोस्ट से समझा जा सकता है कि उन्हें ये हरकत बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है। उर्वशी ने तो लोगों को चेतावनी दे दी। अब देखना होगा लोग उनकी बात को कितना सीरियसली लेते हैं। उर्वशी का ये गुस्सा इसलिए भी बढ़ गया क्योंकि बीते कई दिनों से उन्हें ऋषभ पंत के नाम पर सोशल मीडिया ट्रोलिंग झेलनी पड़ रही है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

उर्वशी-ऋषभ के बीच कोल्ड वॉर
उर्वशी हाल ही में हुए भारत-पाकिस्तान के मैच अटेंड करने स्टेडियम में नजर आई थीं। स्टेडियम में टीम इंडिया के लिए चीयर करते हुए उर्वशी रौतेला नजर आई थीं। उर्वशी, जिन्होंने एक इंटरव्यू  में कहा था कि वै मैच नहीं देखती, अब इस तरह उनका बैक टू बैक स्टेडियम में दिखना लोगों को सरप्राइजिंग लगा। यूजर्स ने उर्वशी को ऋषभ पंत के नाम पर खूब ट्रोल किया।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

मालूम हो,  उर्वशी और ऋषभ पंत के अफेयर की खबरें थीं। इसे लेकर कुछ कंफर्म नहीं हुआ था। तभी दोनों एक-दूसरे पर तंज कसते नजर आने लगे। बस फिर क्या था यूजर्स तभी से दोनों की चुटकी लेने में बिजी हैं।

वर्कफ्रंट पर उर्वशी रौतेला की फिल्म दिल है ग्रे, ब्लैक रोज पाइपलाइन में हैं। उर्वशी की पिछली रिलीज फिल्म द लेजेंड थी। ये तमिल फिल्म थी। इससे पहले वे हिंदी मूवी वर्जिन भानुप्रिया में नजर आई थीं। उर्वशी का सिंगर Jason Derulo संग भी एक म्यूजिक वीडियो रिलीज होना है। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web