T20 World Cup 2022 में Team India दिखेगी नई जर्सी में, लॉन्च से पहले ही रोहित-हार्दिक का Video वायरल

 
rohit-hardik

मौजूदा समय में भारतीय टीम जो जर्सी पहनती है वह नेवी ब्लू है। लेकिन MPL द्वारा किये गए ट्वीट से लगता है कि आगमाी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम की जर्सी का रंग हल्का नीला रहने वाल वाला है। 

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने जा रहे टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में नई जर्सी में नजर आएगी। टीम की ऑफिशियल किट स्पॉन्सर 'एमपीएल स्पोर्ट्स' ने मंगलवार को घोषणा की कि मेन इन ब्लू आगामी टी20 विश्व कप 2022 में नई जर्सी में दिखेगी। MPL स्पोर्ट्स' ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर और हार्दिक पांड्या नई जर्सी में दिख रहे हैं। 

एमपीएल स्पोर्ट्स द्वारा जारी वीडियो में रोहित ने कहा, "प्रशंसक के रूप में आप हमें वह क्रिकेटर बनाते हैं जो हम हैं।" जबकि श्रेयस अय्यर ने कहा, "खेल समान नहीं है जब आप लोग हमें उत्साहित करते हैं।" टी20 विश्व कप 2022 के लिए अय्यर को स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में टीम में शामिल किया गया है। चयन समिति ने इस टूर्नामेंट के लिए सोमवार को ही अपनी 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान किया है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

team india new jersey in t20 wc

वीडियो में रोहित और हार्दिक ट्रैक सूट के अंदर जर्सी पहने हुए हैं जोकि लाइट ब्लू लग रही है। जर्सी का कलर रंग निश्चित रूप से पिछली जर्सी से हटकर होगा, जो गहरी नीले रंग की थी। MPL का 2020 में किट स्पान्सर बनने के बाद से यह तीसरी भारतीय जर्सी होगी।  

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा


टीम इंडिया की जर्सी बनाने वाले MPL स्पोर्ट्स ने ट्वीट में लिखा “आप लोगों का उत्साहवर्धन किए बिना खेल वास्तव में एक जैसा नहीं है! साथ में टीम इंडिया के अपने फैंस मोमेंट्स को साझा कीजिए।”

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

मौजूदा समय में भारतीय टीम जो जर्सी पहनती है वह नेवी ब्लू है। लेकिन MPL द्वारा किये गए ट्वीट से लगता है कि इस बार भारतीय टीम की जर्सी का रंग हल्का नीला रहने वाल वाला है। ऐसे में हर किसी की नज़र इसी पर है कि भारत की टी20 वर्ल्ड कप जर्सी में क्या खास होने वाला है। जर्सी अभी आधिकारिक रूप से लॉन्च नहीं हुई है। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web