Rohit Sharma को इस प्लेयर से पता नहीं क्या है दुश्मनी? पूरे T20 वर्ल्ड कप में बेंच पर बिठाए रखा

 
rohit sharma

Indian Team For T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में एक स्टार खिलाड़ी को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। जबकि ये प्लेयर बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा था। 

 

नई दिल्ली। Rohit Sharma Rahul Dravid: टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार नजर आ रही थी। भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराकर बहुत ही शानदार शुरुआत की थी, लेकिन फिर गाड़ी उतर गई। ग्रुप स्टेज में टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा। इसके बाद जिम्बाब्वे और बांग्लादेश को हराकर भारत सेमीफाइनल में पहुंच गया, जहां उसे इंग्लैंड (England) के खिलाफ 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद भारतीय टीम की लगातार आलोचना हो रही है। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को कटघरे में खड़ा किया जा रहा है, लेकिन पूरे टी20 वर्ल्ड कप में कप्तान रोहित शर्मा को एक भी मौका नहीं दिया। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

इस खिलाड़ी को नहीं दिया मौका 
युजवेंद्र चहल को पूरे टी20 वर्ल्ड कप 2022 में एक भी मौका नहीं दिया गया। ऐसे में बेंच पर बैठे-बैठे उनकी काबिलियत बर्बाद हो रही है। जबकि वह बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे थे। उनकी गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है। जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी बल्लेबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं, लोकिन कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने उन्हें एक भी मौका नहीं दिया। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

IPL में दिखाया दम 
युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा 27 विकेट हासिल किए। वह टी20 क्रिकेट के बड़े महारथी हैं। उनके चार ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं। वह अपनी गुगली गेंदों पर बहुत ही विकेट चटका देते हैं।  

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

टीम इंडिया को जिताए कई मैच 
युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं। उन्होंने टीम इंडिया के लिए अभी तक 69 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 8।12 की इकॉनमी से 85 विकेट हासिल किए हैं। वह मिडिल ओवर्स में काफी किफायती रहते हैं और उनकी गुगली को खेलना बिल्कुल आसान नहीं है। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web