ऋषभ पंत ने भावुक पोस्ट की जान बचाने वाले 2 लड़कों के लिए, कहा-तुम्हारा कर्जदार रहूंगा

 
pant hero

Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत ने ट्वीट करके उनकी जान बचाने वाले दो हीरोज की तारीफ की और कहा है कि वह उनके कर्जदार हैं। पंत का 30 दिसंबर को दिल्ली से रुड़की जाते समय एक्सीडेंट हो गया था। 

 

नई दिल्ली। Indian Cricket Team: भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत की सर्जरी हो गई है। वह अभी मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में इलाज करा रहे हैं। इसके बाद पंत ने ट्वीट करके अपने साथी खिलाड़ियों, डॉक्टर्स और फैंस को धन्यवाद दिया था। इसके बाद उन्होंने एक ट्वीट और किया, जिसमें उन्हें अस्पताल पहुंचाने वाले दो हीरोज के लिए बड़ी बात कही है। आइए जानते हैं, इसके बारे में। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

पंत ने किया ये ट्वीट 
ऋषभ पंत ने ट्वीट करते हुए कहा, 'हो सकता है कि मैं व्यक्तिगत रूप से सभी का शुक्रिया अदा नहीं कर पाऊं, लेकिन मुझे इन दो हीरोज के बारे में बताना चाहिए, जिन्होंने मेरी दुर्घटना के दौरान मदद की और सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित रूप से अस्पताल पहुंच जाऊं। रजत कुमार और निशु कुमार, धन्यवाद। मैं हमेशा आभारी और कर्जदार रहूंगा।'


यह खबर भी पढ़ें: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी

पंत का हुआ था एक्सीडेंट 
भारतीय टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत 30 दिसंबर की सुबह दिल्ली से रुड़की जा रहे थे। तब उनका एक्सीडेंट हो गया। बाद में उन्हें वहां मौजूद लोगों ने कार से निकाला और अस्पताल पहुंचाया। पंत के कार से निकलते ही कार में आग लग गई। इसके बाद पंत का देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में इलाज किया, लेकिन सर्जरी के लिए उन्हें देहरादून से मुंबई शिफ्ट कर दिया गया। 

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

लंबे समय के लिए हो सकते हैं बाहर
घायल होने की वजह से ही ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टूर से बाहर हो गए हैं। वहीं, कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि पंत आईपीएल और वनडे वर्ल्ड कप में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। पंत विस्फोटक बैटिंग में माहिर हैं। उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं। उन्होंने भारत के लिए 33 टेस्ट, 30 वनडे मैच और 66 टी20 मैच खेले हैं। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web