Rishabh Pant Accident: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट, चलती कार में लगी आग, जानें कैसे हुआ यह हादसा...

दिल्ली से उत्तराखंड जा रहे ऋषभ पंत की कार रुड़की के पास डिवाइडर से टकरा गई।
 
Rishabh Pant Accident: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट, चलती कार में लगी आग, जानें कैसे हुआ यह हादसा...

नई दिल्ली। भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का शुक्रवार सुबह एक्सीडेंट हो गया। दिल्ली से उत्तराखंड जा रहे ऋषभ पंत की कार रुड़की के पास डिवाइडर से टकरा गई। बेहद भयानक हादसे के बाद कार में आग लग गई। जैसे-तैसे पंत ने अपनी जान बचाई और कार से बाहर निकले। हालांकि, उनके सिर, कमर, पैर और पीठ में काफी चोटें आई हैं। 

विज्ञापन: जयपुर में निवेश का अच्छा मौका JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 3.21 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

बता दें कि उनकी कार घर लौटते वक्त रेलिंग से टकरा गई। जिसके बाद कार में आग लग गई। ऋषभ पंत को दिल्ली रोड़ स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत रूड़की की ओर से घर वापिस लौट रहे थे तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गई, जिसके बाद गाड़ी में आग लग गई।

यह खबर भी पढ़ें: Video: शख्स मगरमच्छ के मुंह में हाथ डालकर दिखा रहा था दिलेरी, तभी हुआ कुछ ऐसा कि...

कैसे हुआ हादसा?
हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक हरिद्वार देहात स्वप्न किशोर सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि, सुबह 5:30-6 बजे के बीच में क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार दुर्घटना ग्रस्त हुई थी। इस घटना के बाद उन्हें चोटें आई हैं और बेहतर इलाज के लिए उन्हें मैक्स देहरादून शिफ्ट किया गया है। एसपी ने बताया कि, गाड़ी चलाते समय उनको झपकी आ गई थी जिसके बाद यह हादसा हुआ। यह हादसा रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप मोड़ का बताया जा रहा है।


बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत की गाड़ी में करीब तीन से चार लाख रुपए थे। घटना के बाद सारे रुपये सड़क पर बिखरे पड़े थे। वे वहां तड़पते रहे लेकिन इस दौरान कुछ लोग ऋषभ की मदद करने के बजाय नोट अपनी जेबों में भरने और वीडियो बनाने में मशगूल हो गए। 

यह खबर भी पढ़ें: बेटी से मां को दिलाई फांसी, 13 साल तक खुद को अनाथ मानती रही 19 साल की बेटी, जाने क्या था मामला

सीएम पुष्कर सिंह धामी का बयान
बता दें कि, पंत दिल्ली से रुड़की अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए जा रहे थे और नए साल पर वह अपने परिवार के साथ समय व्यतीत करना चाहते थे। इस हादसे के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों को ऋषभ पंत के समुचित ईलाज की सभी संभव व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा कि, उनके ईलाज का सारा व्यय राज्य सरकार द्वारा वहन किया जाएगा। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web