रवि शास्त्री हेड कोच राहुल द्रविड़ की इस हरकत से नहीं हैं खुश, कहा- अगर मैं होता तो...

 
rahul dravid and ravi shastri

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड दौरे पर चली गई। कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली के साथ-साथ हेड कोच राहुल द्रविड़ को भी इस सीरीज से आराम दिया गया, जो रवि शास्त्री को पसंद नहीं आया।

 

नई दिल्ली। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को सबसे बड़े दावेदार के रूप में देखा जा रहा था, लेकिन भारतीय टीम सेमीफाइनल में इंग्लैंड से 10 विकेट से हारकर बाहर हो गई। टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप के ठीक बाद न्यूजीलैंड में तीन-तीन मैचों की टी20 और वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेलनी थी। हेड कोच राहुल द्रविड़ समेत सपोर्ट स्टाफ को इस दौरे से आराम दिया गया और वीवीएस लक्ष्मण फिलहाल टीम इंडिया के साथ हैं और हेड कोच की जिम्मेदारी निभा रहे हैं। कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बैटर विराट कोहली जैसे बड़े नाम भी इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री को टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ का इस तरह से ब्रेक लेना कुछ खास पसंद नहीं आया है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

रवि शास्त्री ने कहा, 'मुझे ब्रेक्स पर विश्वास नहीं है। जब आईपीएल होता है, तब वैसे भी टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ को करीब दो-तीन महीने का ब्रेक मिलता ही है। मुझे लगता है कि वह काफी है। अगर मैं हेड कोच हूं तो मैं अपने प्लेयर्स को देखना चाहूंगा और उनके साथ रहना चाहूंगा। जिससे हर समय मैं उन पर करीब से नजर बनाए रख सकूं।' राहुल द्रविड़ से पहले रवि शास्त्री ही टीम इंडिया के हेड कोच थे।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

हाल में भारतीय टीम का टी20 वर्ल्ड कप 2022 में जिस तरह का प्रदर्शन रहा है, उसके बाद राहुल द्रविड़ का इस तरह से ब्रेक पर जाना कई क्रिकेट पंडित ठीक नहीं मान रहे हैं। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या टी20 टीम की जबकि शिखर धवन वनडे टीम की कमान संभालेंगे। तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 18 नवंबर से खेली जानी है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web