Pakistan ने की ऐसी घिनौनी करतूत, देखकर खून खौल जाएगा आपका

 
team india

अर्शदीप सिंह के खिलाफ सोशल मीडिया पर साजिश रचने के बाद पाकिस्तान की एक कंपनी ने सारी हदें तोड़ दी हैं।

नई दिल्ली। एशिया कप (Asia Cup) में पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ कैच छोड़ने के बाद अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को बहुत ज्यादा ट्रोल किया गया। सोशल मीडिया पर उन्हें खालिस्तानी तक बता दिया गया और उनके विकिपीडिया पेज से भी छेड़छाड़ हुई। इन सभी हरकतों में पाकिस्तान का नाम सामने आया और अब अर्शदीप की तस्वीर से छेड़छाड़ हुई है जिसे देख हर हिंदुस्तानी फैन का खून खौल जाएगा। अर्शदीप की कंपनी से ये छेड़छाड़ पाकिस्तान की एक कंपनी ने की है जो गाड़ी खरीदने और बेचने का काम करती है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

अर्शदीप सिंह की जर्सी से छेड़छाड़
इस कंपनी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर अर्शदीप सिंह की जर्सी को नीले से हरा कर दिया है और साथ ही कुछ ऐसी बातें लिखी हैं जो उनके ही मुल्क के लोगों को पसंद नहीं आ रही। Pakwheels नाम की कंपनी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अर्शदीप सिंह की तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्हें पाकिस्तान का खिलाड़ी दर्शाया गया है। उनकी जर्सी का रंग हरा किया गया है।


Pakwheels कंपनी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर अर्शदीप की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘लड़के ने अच्छा खेला मैच जीतने की खुशी में अर्शदीप सिंह को पाक व्हील्स कार इंस्पेक्शन बिल्कुल फ्री।’

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

पाकिस्तान नहीं आ रहा हरकतों से बाज
बता दें एशिया कप के सुपर-4 में पाकिस्तान के खिलाफ अर्शदीप सिंह ने आसिफ अली का कैच टपका दिया था। इस मैच में पाकिस्तान को जीत मिली थी और फिर उसके बाद अर्शदीप सिंह के खिलाफ साजिशन सोशल मीडिया कैंपेन चलाया गया। जांच के बाद खुलासा हुआ कि इस कैंपेन में पाकिस्तानी एजेंसी ISPR का हाथ था। हालांकि अर्शदीप सिंह के इस मामले में जल्द भारत सरकार का आईटी मंत्रालय हरकत में आया और उसने इस मामले का संज्ञान लिया।

एशिया कप की बात करें तो टीम इंडिया लगभग टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। सुपर-4 में पाकिस्तान से हारने के बाद उसे मंगलवार को श्रीलंका से भी हार झेलनी पड़ी। इस हार के बाद अब उसका फाइनल में पहुंचना बहुत ही मुश्किल है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web