न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ने सूर्या के तूफानी शतक को लेकर कहा- मैंने इससे अच्छी पारी LIVE नहीं देखी

 
suryakumar yadav

सूर्यकुमार यादव के तूफानी शतक को लेकर न्यूजीलैंड के क्रिकेटर डेरिल मिचेल ने कहा है कि मैंने इससे अच्छी पारी LIVE टी20 क्रिकेट में नहीं देखी। सूर्या ने 51 गेंदों में नाबाद 111 रन की पारी खेली थी। 

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के क्रिकेटर डेरिल मिचेल और भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव में काफी समानता है। दोनों ने वर्षों तक कड़ी मेहनत करने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू काफी देर से किया। मिचेल ने 29 और सूर्या ने 30 की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा। दोनों ने प्रोफेशनल क्रिकेट भी लगभग एक साथ शुरू किया था। यहां तक कि दोनों ने 2021 में डेब्यू किया। अब डेरिल मिचेल ने सूर्या की माउंट मॉन्गनुई में खेली गई शतकीय पारी की तारीफ की है। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

डेरिल मिचेल ने कहा, "वह बहुत अच्छे हैं, है ना? मुझे आईपीएल में उन्हें गेंदबाजी करने का सौभाग्य मिला। वह विश्व स्तरीय हैं। जाहिर तौर पर वह पारी (111 नाबाद), मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि मैंने टी20 क्रिकेट में अब तक की सबसे अच्छी पारी देखी है। वह इस समय काफी अच्छी फॉर्म में हैं, जिससे खेल आसान नजर आ रहा है।" इसी सीरीज की दो पारियों में मिचेल का बल्ला नहीं चला था और वे 10-10 रन ही बना सके थे।  

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

मिचेल ने भारतीय बल्लेबाजों के लेकर कहा, "वे विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं। जाहिर तौर पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वे वास्तव में अच्छे हैं और उन कई लोगों के साथ आईपीएल का अनुभव करना अच्छा रहा। आप देख सकते हैं कि वे कितने प्रतिभाशाली और अच्छे हैं। समर सीजन में न्यूजीलैंड में उनका खेलना और उनसे मुकाबला करना बहुत अच्छा है। हम एक समूह के रूप में वास्तव में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम से भिड़ने के लिए तत्पर हैं और भारत निश्चित रूप से वहीं है।"

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

बता दें कि उस मैच में दाएं हाथ के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव छठे ओवर में बल्लेबाजी करने उतरे थे और 19वें ओवर की आखिरी गेंद तक उन्होंने कुल 51 गेंदों का सामना किया था, जिसमें 11 चौके और 7 छक्के शामिल हैं। इन 14 ओवरों के बीच उन्होंने अकेले 111 रन बनाए थे। आखिरी ओवर में उनको एक भी गेंद खेलने को नहीं मिली थी, जिसमें टिम साउदी ने एक हैट्रिक लेकर खलबली मचाई थी। सूर्या की इस पारी के आगे हर कोई नतमस्तक नजर आया था। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web