Indian Womens Team: राधा यादव ने लपका ऐसा कैच, जिसे देखकर आंखों पर नहीं होगा यकीन

 
Indian Women Team

राधा यादव के इस शानदार कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली। Indian Womens Team: टीम इंडिया ने मंगलवार, 13 सितंबर को डर्बी के काउंटी ग्राउंड में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे T20I में जीत दर्ज करते हुए सीरीज को 1-1 की बराबरी पर खत्म किया। भारतीय महिला टीम ने गुरुवार को ब्रिस्टल में इंग्लैंड के खिलाफ आठ विकेट से मैच में जीत दर्ज की। इस मैच में शुरू से ही टीम इंडिया का दबदबा रहा और इस दौरान टीम इंडिया की तरफ से राधा यादव ने एक शानदार कैच पकड़ा।

श्रृंखला के पहले मैच में नौ विकेट से बड़ी जीत दर्ज करने के बाद इंग्लैंड तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में भी जीत के इरादे से मैदान पर उतरा था। लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने इस मुकाबले में पावरप्ले के अंदर इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजों को सस्ते में आउट कर विपक्षी टीम को बैकफुट पर धकेल दिया और यहां से इंग्लैंड की पारी लड़खड़ाती हुई दिखी।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

राधा यादव ने पकड़ा कमाल का कैच
इस बीच मैच के आठवें ओवर में राधा यादव ने इंग्लैंड की बल्लेबाज ब्रायोनी स्मिथ का लाजवाब कैच पकड़ा। स्मिथ उस समय 16 रन के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहीं थीं। स्नेह राणा की गेंद पर बल्लेबाज ने बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन राधा ने दौड़ते हुए हवा में डाइव लगाकर इस मुश्किल कैच को आसानी से पकड़ लिया। उनके इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा


मुकाबले की बात करें तो इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी थी। इंग्लैंड की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 142 रन बनाए थे। मेजबानों की तरफ से 51 रन की पारी फ्रेया केम्प ने खेली, जबकि 34 रन मैया बाउचियर ने बनाए। इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज इंग्लिश टीम की तरफ से खास कमाल नहीं दिखाया।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

143 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत मिली। हालांकि, शेफाली वर्मा 20 रन बनाकर आउट हो गईं। इसके बाद ओपनर स्मृति मंधाना और कप्तान हरमनप्रीत कौर के बीच अटूट साझेदारी हुई और टीम ने 16.4 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web