फाइनल में पहुंचो इंडिया, 1992 में यहीं पर हमने इंग्लैंड को मारा था: शोएब अख्तर

 
India and Pakistan in t20 worldcup

पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में पहुंच चुकी है। पाकिस्तान को मिली इस जीत के बाद शोएब अख्तर ने हिंदुस्तान के नाम खास संदेश दिया है।

 

नई दिल्ली। Shoaib Akhtar: टी20 वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली है। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में पाक टीम ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराया। दिग्गज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान को मिली इस जीत के बाद टीम इंडिया को मैसेज दिया है। शोएब अख्तर ने वीडियो पोस्ट करते हुए उम्मीद जताई है कि टीम इंडिया फाइनल में पहुंचे और भारत-पाक का फाइनल हो।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

शोएब अख्तर ने कहा, 'जी हिंदुस्तान हम मेलबर्न पहुंच चुके हैं। हम आपका इंतजार कर रहे हैं। आप लोग भी आ जाएं। मैं आप लोगों को कल के मुकाबले के लिए शुभकामनाएं देता हूं। हम उम्मीद करेंगे कि कल आप इंग्लैंड को हराकर मेलबर्न पहुंच जाएं। मेलबर्न में ही हमनें इंग्लिशतान को मारा था 1992 में।'

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

शोएब अख्तर ने आगे कहा, 'ये 2022 है साल थोड़े से अलग हैं। लेकिन, नंबर सेम हैं। आप पहुंच जाएं मैं ये चाहता हूं हिंदुस्तान और पाकिस्तान का फाइनल हो। एकदफा फिर मैच हो। एक मैच और चाहिए पूरी दुनिया इसका बेताबी से इंतजार कर रही है।' बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। कीवी टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 152 रन बनाए।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा


यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

पाकिस्तान ने 153 रन के टारगेट को 19.1 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। अफरीदी पाकिस्तान की तरफ से सबसे कामयाब गेंदबाज रहे जिन्होंने 4 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट झटके। वहीं पाकिस्तान के लिए रिजवान और बाबर आजम ने अर्धशतक जड़े। पाकिस्तान की टक्कर रविवार 13 नवंबर 2022 को भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगी।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web