IND vs SL: युजवेंद्र चहल हुए कुलदीप यादव की धांसू परफॉर्मेंस पर ट्रोल, जानें क्या है माजरा

 
Kuldeep Yadav Yuzvendra Chahal

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस के दौरान बताया कि कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। कुलदीप लंबे वक्त से टीम में मौका मिलने का इंतजार कर रहे थे। आज कुलदीप ने किफायती गेंदबाजी की और श्रीलंकाई बैटर्स को रन बनाने के ज्यादा मौके नहीं दिए।

 

नई दिल्ली। कोलकाता वनडे में कुलदीप यादव का जादू चला और और उन्होंने श्रीलंका के तीन अहम बैटर्स को चलता कर दिया। गुवाहाटी में भारतीय टीम के लिए सिरदर्द बने कप्तान दासुन शनाका का विकेट भी कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने ही चटकाया। वो केवल दो रन बनाकर कुलदीप की गेंद पर बोल्ड हो गए। इसके अलावा विकेटकीपर बैट्समैन कुसल मेंडिस और चरित असलका भी कुलदीप की फिरकी का सामना नहीं कर पाए। ऐसे में इस चाइनामैन गेंदबाज की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। फैन्स का मानना है कि कुलदीप को ही विश्व कप टीम में जगह दी जानी चाहिए।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

कुलदीप की शानदार गेंदबाजी के साथ-साथ फैन्स युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को भी खूब ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे में यह सवाल उठना लाजमी है कि आखिर युजी ने ऐसी कौन सी गलती कर दी है जिसके चलते वो फैन्स के निशाने पर आ गए हैं। आइये हम आपको इसके पीछे की कहानी बताते हैं। दरअसल, आज के मैच में कुलदीप यादव को चहल के स्थान पर ही प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया है। चहल खुद को साबित कर पाने में बीते कुछ समय से विफल रहे थे। हालांकि उन्हें टीम से बाहर चोट के चलते किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें: 'दादी के गर्भ से जन्मी पोती' अपने ही बेटे के बच्चे की मां बनी 56 साल की महिला, जानें क्या पूरा मामला


यह खबर भी पढ़ें: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी


यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

वहीं, दूसरी और कुलदीप यादव की गेंदबाजी में लगातार निखार आता जा रहा है। बांग्लादेश दौरे पर वो पहले टेस्ट में प्लेयर ऑफ द मैच भी बने थे। इसके बावजूद उन्हें भारतीय टीम में लगातार मौके नहीं मिल पा रहे हैं। आज कुलदीप को मौका मिला और उन्होंने एक बार फिर खुद को साबित करके दिखाया। ऐसे में युजवेंद्र चहल फैन्स के निशाने पर आ गए और उन्हें जमकर ट्रोल किया गया।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web