IND vs SL 2nd T20 : भारत-श्रीलंका का दूसरा मैच आज, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-XI और पिच रिपोर्ट

आज दूसरा मैच जीतकर हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली भारतीय टीम सीरीज में अजेय बढ़त बनाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। 
IND vs SL 2nd T20 : भारत-श्रीलंका का दूसरा मैच आज, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-XI और पिच रिपोर्ट

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज शाम 7:00 बजे से पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोएिशन स्टेडियम में खेला जाएगा। पहले मैच में जीत दर्ज कर भारत सीरीज में 1-0 से आगे है। आज दूसरा मैच जीतकर हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली भारतीय टीम सीरीज में अजेय बढ़त बनाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। तो वहीं, दूसरी तरफ श्रीलंका की टीम इस मैच को जीतकर सीरीज में बराबरी करना चाहेगी।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में भारतीय टीम ने 2 रनों से बाजी मारते हुए श्रीलंका को धूल चटाई थी। अब हार्दिक पांड्या दूसरा टी20 मैच भी जीतकर अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ हर हाल में इस टी20 सीरीज का चैम्पियन बनाना चाहेंगे।

यह खबर भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश में घूमने की कुछ बेहतरीन जगहें, जो आपकी यात्रा को बना देंगी यादगार और मजेदार

श्रीलंका के लिए करो या मरो
पुणे में खेला जाने वाला दूसरा मुकाबला श्रीलंका के लिए काफी अहम होने वाला है।  सीरीज में बने रहने के लिए श्रीलंका को हर हाल में इस मैच में जीत दर्ज करनी होगी। मेहमान टीम अगर जीत से दूर रही तो सीरीज उसके हाथ से निकल जाएगी। इसके साथ ही भारतीय सरजमीं पर पहली बार सीरीज जीतने का उसका सपना अधूरा रह जाएगा।

पिच रिपोर्ट-
पुणे में महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए अधिक अनुकूल है और गेंदबाजों को यहां कम ही मदद मिलती है। इसकी छोटी सीमा रेखा बल्लेबाजों को बड़े शॉट खेलने के लिए प्रेरित करती है। रात के मैच में दूसरी पारी में पिच से स्पिनर्स को कुछ मदद मिल सकती है। बल्लेबाजी के अनुकूल पिच के साथ, टॉस जीतने वाला कप्तान पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना पसंद करता है।

यह खबर भी पढ़ें: ब्राजील : मॉडल को 9 में से 5 पत्नियों ने दिया तलाक, 4 लड़कियां होते हुए फिर शादी का बना रहा मन

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
भारत:
हार्दिक पांड्या (कप्तान), ईशान किशन, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम मावी।

श्रीलंका: दासुन शनाका (कप्तान), पाथुम निसांका, अविष्का फर्नांडो, भानुका राजपक्षे, चरिथ असलंका, धनंजय डिसिल्वा, वानिंदु हसरंगा, महेश तीक्ष्णा, चमिका करुणारत्ने, दिलशान मदुशंका, कसुन रजिता।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web