IND vs PAK, Asia Cup 2022: भारत-पाकिस्तान के बीच आज खेला जायेगा महामुकाबला, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI और पिच रिपोर्ट

इस मैच में भी टीम को अपने सभी खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

 
IND vs PAK, Asia Cup 2022: भारत-पाकिस्तान के बीच आज खेला जायेगा महामुकाबला, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI और पिच रिपोर्ट

दुबई। एशिया कप 2022 में अपने अभियान का आगाज धमाकेदार अंदाज में करने वाली भारतीय टीम का सुपर 4 में पहला मुकाबला चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से ही है। यह मैच आज दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा जहां पर दोनों टीमें 28 अगस्त को भी खेल चुकी है। दोनों टीमें आठ दिन में दूसरी बार आमने-सामने होंगी। पिछले मुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान टीम को 5 विकेट से हराया था इस मैच में भी टीम को अपने सभी खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

a

भारत ने पाकिस्तान को पिछले मुकाबले में पांच विकेट से हराया था। टीम इंडिया उस फॉर्म को जारी रखना चाहेगी और पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में लगातार पांचवीं जीत दर्ज करना चाहेगी। 28 अगस्त को मिली जीत से पहले भारत ने 2016 में पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया था। इसके बाद 2018 एशिया कप में भारतीय टीम ने पहले मैच में आठ विकेट और दूसरे मैच में नौ विकेट से उसे शिकस्त दी थी।

b

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

पिच रिपोर्ट:
यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है हालांकि शुरुआत में इस पिच पर गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है इसलिए टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

c

कब और कहां खेला जायेगा भारत और पाकिस्तान का मुकाबला?
भारत और पाकिस्तान के मैच में टॉस भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे होगा। पहली गेंद शाम 7:30 बजे फेंकी जाएगी। यह मैच आज दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

संभावित प्लेइंग XI :
भारत- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह।

d

पाकिस्तान- बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, शादाब खान, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, हारिस रऊफ, हसन अली।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web