IND vs NZ: कोहली ने सूर्यकुमार के शतक पर लिखा- पूरा यकीन है फिर से वीडियो गेम खेला होगा, ये था सूर्या का जवाब

 
surya kumar yadav 1

सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 मैच में 51 गेंद में नाबाद 111 रन बनाए। उनकी इस पारी में 11 चौके और सात छक्के शामिल थे। विराट ने मैच के बाद ट्वीट कर लिखा कि उन्हें पूरा यकीन है कि सूर्यकुमार ने एक बार फिर वीडियो गेम वाली पारी खेली होगी। 

 

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज के दूसरे मैच में सूर्यकुमार यादव ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 51 गेंद में नाबाद 111 रन बनाए और भारत की जीत में अहम योगदान दिया। सूर्यकुमार की इस पारी के चलते भारत ने छह विकेट पर 191 रन बनाए और न्यूजीलैंड को 65 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। इस मैच में सूर्यकुमार ने 11 चौके और सात छक्के लगाए। उन्होंने 217.65 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। भारत के बाकी बल्लेबाजों ने 69 गेंदों में 69 रन बनाए, लेकिन सूर्यकुमार के शतक के चलते ही भारत 191 रन तक पहुंचा। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

सूर्यकुमार की इस पारी के बाद विराट कोहली ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें इस बात का दुख है कि वह सूर्या की पारी नहीं देख पाए, लेकिन उन्हें यकीन है कि उन्होंने एक बार फिर वीडियो गेम वाली पारी खेली होगी। इसके जवाब में सूर्यकुमार यादव ने लिखा भाऊ। साथ ही उन्होंने दो इमोजी शेयर किए। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा "दुनिया का सबसे बेहतरीन (बल्लेबाज) यह दिखा रहा है कि वह दुनिया में सबसे बेहतरीन क्यों है। इस पारी को लाइव नहीं देख पाया, लेकिन पूरा यकीन है कि एक बार फिर उन्होंने वीडियो गेम वाली पारी खेली होगी।" इसके साथ ही कोहली ने हंसने वाला इमोजी शेयर किया।

virat twit

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

surya kumar yadav

यह खबर भी पढ़ें: बेटी से मां को दिलाई फांसी, 13 साल तक खुद को अनाथ मानती रही 19 साल की बेटी, जाने क्या था मामला

भारत ने न्यूजीलैंड में सबसे बड़ी जीत हासिल की
भारत ने यह मैच 65 रन से अपने नाम किया। यह टी20 में न्यूजीलैंड की धरती पर रनों के लिहाज से भारत की सबसे बड़ी जीत है। इस मैच में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 191 रन बनाए। इसमें सबसे ज्यादा योगदान सूर्यकुमार यादव का था। उनके अलावा ईशान किशन ने 36 रन बनाए। न्यूजीलैंड के लिए साउदी ने तीन और फर्ग्यूसन ने दो विकेट लिए। 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

192 रन का पीछा करने उतनी कीवी टीम कभी लय में नहीं दिखी। कप्तान विलियम्सन ने 61 रन जरूर बनाए, लेकिन किसी बल्लेबाज ने उनका साथ नहीं दिया। 25 रन बनाने वाले कॉन्वे टीम के दूसरे सबसे बड़े स्कोरर रहे। भारत के लिए दीपक हुड्डा ने चार विकेट लिए। सिराज और चहल को दो-दो विकेट मिले।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web