IND vs NZ: कुछ इस अंदाज में हुआ शतकवीर सूर्यकुमार यादव का ड्रेसिंग रूम में स्वागत, Video हुआ वायरल

 
suryakumar yadav

न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक जड़ने के बाद भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का ड्रेसिंग रूम में जोरदार स्वागत हुआ। इस घटना का वीडियो बीसीसीआई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

 

नई दिल्ली। Suryakumar Yadav received a warm welcome in the dressing room: न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक जड़ने के बाद भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का ड्रेसिंग रूम में जोरदार स्वागत हुआ। इस घटना का वीडियो बीसीसीआई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। माउंट माउंगानुई में जारी तीन मैच की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 191 रन लगाए। टीम इंडिया को इस स्कोर तक पहुंचाने में सबसे बड़ा हाथ सूर्यकुमार यादव का रहा। सूर्या ने 51 गेंदों पर 11 चौकों और 7 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 111 रनों की नाबाद पारी खेली। यह सूर्यकुमार यादव का टी20 इंटरनेशनल में दूसरा शतक है। इससे पहले इंग्लैंड दौरे पर उन्होंने 55 गेंदों पर 117 रनों की पारी खेली थी।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

भारतीय पारी के खत्म होने के बाद सूर्यकुमार यादव को ड्रेसिंग रूम में जोरदार स्वागत हुआ। ऋषभ पंत ने सबसे पहले मैदान पर ही सूर्या को इस पारी की मुबारकबाद दी और इसके बाद फैंस द्वारा तालियां को गड़गड़ाहट के बीच सूर्यकुमार ने ड्रेसिंग रूम में एंट्री ली। फैंस इस दौरान काफी शोर मचाते हुए नजर आए।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

बात भारतीय पारी की करें तो ओपनिंग करने का जिम्मा आज ईशान किशन के साथ ऋषभ पंत को सौंपा गया था। हालांकि पंत फेल हुए और वह 13 गेंदों पर 6 रन बनाकर लॉकी फर्ग्युसन का पहला शिकार बने। उनके बाद ईशान किशन 31 गेंदों पर 36 रन बनाकर इश सोढ़ी को विकेट दे बैठे। सूर्यकुमार यादव एक छोर से लगातार तूफानी बल्लेबाजी कर रहे थे, मगर दूसरे छोर से उन्हें साथ नहीं मिल रहा था। सूर्या के अलावा श्रेयस अय्यर और हार्दिक पांड्या ने 13-13 रनों की पारी खेली।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

भारतीय पारी के आखिरी ओवर में कीवी तेज गेंदबाज टिम साउदी ने हैट्रिक लेकर इतिहास रचा। वह न्यूजीलैंड के लिए इस फॉर्मेट में दो हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज बने। वहीं वह इसी हैट्रिक के साथ लासिथ मलिंगा के लीजेंड्री क्लब में भी शामिल हुए। मलिंगा के नाम भी टी20 इंटरनेशनल में दो हैट्रिक दर्ज है। साउदी ने इस दौरान कप्तान हार्दिक पांड्या समेत दीपक हुड्डा और वॉशिंगटन सुंदर को पवेलियन का रास्ता दिखाया। आखिरी ओवर में सूर्यकुमार यादव को एक भी गेंद का सामना करने का मौका नहीं मिला।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web