IND vs NZ 3rd T20 LIVE: बारिश के चलते DLS के तहत टाई हुआ तीसरा T20, भारत ने 1-0 से जीती सीरीज 

अगर भारत इस स्कोर से एक रन भी पीछे रह जाता तो न्यूजीलैंड को इस मैच का विजेता घोषित कर दिया जाता। 
 
IND vs NZ 3rd T20 LIVE: बारिश के चलते DLS के तहत टाई हुआ तीसरा T20, भारत ने 1-0 से जीती सीरीज 

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला आज नेपियर के मैकलीन पार्क में खेला जा रहा खेल बारिश की वजह से रुक गया। भारत ने 9 ओवर में चार विकेट गंवाकर 75 रन बना लिए थे। डकवर्थ लुईस नियम (DLS) के तहत नौ ओवर के बाद पार स्कोर 75 रन ही था, जिस वजह से यह मैच टाई हो गया है। अगर भारत इस स्कोर से एक रन भी पीछे रह जाता तो न्यूजीलैंड को इस मैच का विजेता घोषित कर दिया जाता। भारत ने तीन मैच की यह टी20 सीरीज 1-0 से अपने नाम की।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

मैच में भारत के लिए मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार-चार विकेट झटके। वहीं बल्लेबाजी में न्यूजीलैंड के लिए डेवोन कॉन्वे ने 59 और ग्लेन फिलिप्स ने 54 रनों की पारी खेली।

यह खबर भी पढ़ें: विदाई के समय अपनी ही बेटी के स्तनों पर थूकता है पिता, फिर मुड़वा देता है सिर, जानें क्यों?

पिच रिपोर्ट-
नेपियर का मैदान हमेशा से ही बल्लेबाजों के लिए मददगार रहा है। ऐसे में इस मुकाबले में भी रनों की बरसात होने की संभावना है। दूसरे टी20 में सूर्यकुमार यादव ने शतकीय पारी खेली थी। इस मैच में भी उनके पास बड़ा स्कोर बनाने का मौका रहेगा। 

यह खबर भी पढ़ें: लंदन से करोड़ों की ‘बेंटले मल्सैन’ कार चुराकर पाकिस्तान ले गए चोर! जाने क्या है पूरा मामला?

दोनों टीमों की प्लेइंग-11
न्यूजीलैंड:
फिन एलेन, डेवोन कॉन्वे (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, एडम मिल्ने, ईश सोढ़ी, टिम साउथी (कप्तान), लोकी फर्ग्यूसन।

भारत: इशान किशन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web