IND vs HKG: हार्दिक की जगह पंत को प्लेइंग XI में शामिल किए जाने पर भड़के गौतम गंभीर, जानिए क्या बोले...

भारत के दूसरे मुकाबले में हॉन्ग कॉन्ग के कप्तान निजाकत खान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

 
IND vs HKG: हार्दिक की जगह पंत को प्लेइंग XI में शामिल किए जाने पर भड़के गौतम गंभीर, जानिए क्या बोले...

दुबई। एशिया कप 2022 के ग्रुप-A के मुकाबले में भारतीय टीम बुधवार को हांगकांग के खिलाफ खेलनी उतरी। भारत के दूसरे मुकाबले में हॉन्ग कॉन्ग के कप्तान निजाकत खान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। भारत ने इस मैच में हार्दिक पंड्या को आराम दिया है और उनके स्थान पर ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में चुना है। पंत का चुना जाना हालांकि फैंस को काफी पसंद आया होगा लेकिन हार्दिक के बाहर होने पर हैरानी भी हुई।

a

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ मैच में हार्दिक पंड्या की जगह ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल किये जाने पर नाराज़ नज़र आए।

aa

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

पंत को पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी। हालांकि हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मुकाबले के लिए पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने पर पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर ने नाराजगी जताई है। गंभीर ने टीम मैनेजमेंट के फैसले पर नाराजगी जताते हुए कहा कि हार्दिक की जगह दीपक हुड्रडा को प्लेइंग इलेवन में मौका देना चाहिए था। 

b

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

c

गौतम गंभीर ने एक स्पोर्ट्स चैनल पर कहा, ‘ ऋषभ पंत को दिनेश कार्तिक की जगह शामिल किया जाना चाहिए। हार्दिक पंड्या की जगह प्लेइंग इलेवन में दीपक हुडा की जगह बनती है। हार्दिक की जगह पंत को टीम में शामिल किए जाने से मैं सहमत नहीं हूं। यदि दीपक हुडा को पंड्या की जगह मौका दिया जाता तो वह कुछ ओवर गेंदबाजी भी कर सकते हैं।’

d

गौतम गंभीर ने कहा, ‘भारतीय टीम में लगातार बदलाव हो रहे हैं, जो गलत नहीं है। मैं ऋषभ पंत को दिनेश कार्तिक की जगह खिलाने के पक्ष में हूं। यदि आप हार्दिक पंड्या को आराम देते हैं तो, दीपक हुडा उनकी जगह टीम में शामिल होने के हकदार हैं।’

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web