CSK के पूर्व बल्लेबाज ने 4 मैचों में 4 शतक लगाकर कोहली के रिकार्ड की बराबरी की

 
jagdishan

Vijay Hazare Trophy 2022 इस मैच में तमिलनाडु के लिए एन जगदीशन ने 123 गेंदों पर 6 छक्के व 6 चौकों की मदद से 128 रन की पारी खेली और उनकी टीम ने हरियाणा के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट पर 284 रन बनाए।

नई दिल्ली। Vijay Hazare Trophy 2022: विजय हजारे ट्राफी 2022 में तमिलनाडु के ओपनर बल्लेबाज एन जगदीशन का बल्ला बोल नहीं रहा बल्कि गरज रहा है। एन जगदीशन ने एलीट ग्रुप सी के राउंड 5 के मुकाबले में हरियाणा के खिलाफ शतकीय पारी खेली और ये उनका इस सीजन में चार मैचों में लगातार चौथा शतक है। एन जगदीशन को आइपीएल 2023 की नीमाली से ठीक पहले सीएसके ने रीलिज कर दिया था और अब उनके ऐसे प्रदर्शन का फायदा उन्हें अगले सीजन के लिए होने वाले नीलामी में जरूर मिलेगा। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

जगदीशन ने खेली 123 गेंदों पर 128 रन की पारी
इस मैच में तमिलनाडु के लिए एन जगदीशन ने 123 गेंदों पर 6 छक्के व 6 चौकों की मदद से 128 रन की पारी खेली और उनकी टीम ने हरियाणा के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट पर 284 रन बनाए। जगदीशन का इस सीजन में ये लगातार चौथा शतक रहा। इससे पहले के तीन मैचों में उन्होंने गोवा के खिलाफ 168 रन, छत्तीसगढ़ के खिलाफ 107 रन जबकि आंध्र प्रदेश के खिलाफ नाबाद 114 रन की पारी खेली थी। उन्होंने अब तक 4 मैचों में 131.33 की औसत से 394 रन बनाए हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

वहीं इन चार शतक के साथ उन्होंने विजय हजारे ट्राफी टूर्नामेंट के एक सीजन में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में विराट कोहली, पृथ्वी शा, रितुराज गायकवाड़ और देवदत्त पडीक्कल की बराबरी कर ली। इन सभी बल्लेबाजों ने इस टूर्नामेंट के एक सीजन में चार शतक लगाए हुए हैं और अब जगदीशन ने एक साथ सबकी बराबरी कर ली है। वहीं जगदीशन एक और शतक लगा लेते हैं तो वो इस टूर्नामेंट के एक सीजन में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे। 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

विजय हजारे ट्राफी में एक सीजन में सबसे ज्यादा शतक

  • विराट कोहली - 4
  • पृथ्वी शा - 4
  • रुतुराज गायकवाड़ - 4
  • देवदत्त पडिक्कल - 4
  • नारायण जगदीसन - 4

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web