Cristiano Ronaldo ने वर्ल्ड कप के बीच छोड़ा मैनचेस्टर यूनाइटेड, क्लब ने जारी किया ये बयान

 
Cristiano Ronaldo

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड से अलग हो गए हैं। मैनचेस्टर यूनाइटेड ने रोनाल्डो के क्लब छोड़ने को लेकर एक बयान भी जारी किया है। बयान के मुताबिक क्रिस्टियानो रोनाल्डो और क्लब के बीच इसे लेकर आपसी समझौते हुआ है। क्लब ने रोनाल्डो को भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

नई दिल्ली। स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ सफर समाप्त हो गया है। यानी कि अब 37 साल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो तत्काल प्रभाव मैनचेस्टर यूनाइटेड का पार्ट नहीं होंगे। क्लब और रोनाल्डो के बीच हुए आपसी समझौते के बाद यह खबर सामने आई है। मैनचेस्टर यूनाइटेड ने इसे लेकर एक बयान भी जारी किया।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

क्लब ने बयान में कहा, 'क्रिस्टियानो रोनाल्डो तत्काल प्रभाव से मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ रहे हैं। आपसी समझौते के बाद यह फैसला हुआ है। क्लब उन्हें टीम के लिए दो सीजन बिताने एवं शानदार योगदान देने के लिए धन्यवाद देती है। उन्होंने टीम के लिए 346 मैचों में 145 गोल किए। उन्हें और उनके परिवार को भविष्य के लिए शुभकामनाएं। मैनचेस्टर यूनाइटेड में हर किसी का ध्यान  एरिक टेन हैग के मार्गदर्शन में टीम की प्रगति को जारी रखने और पिच पर सफलता प्राप्त करने के लिए मिलकर काम करने पर केंद्रित है।'

यह खबर भी पढ़ें: बेटी से मां को दिलाई फांसी, 13 साल तक खुद को अनाथ मानती रही 19 साल की बेटी, जाने क्या था मामला

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हाल ही में पियर्स मॉर्गन को एक इंटरव्यू दिया था, जिसके बाद क्लब और इस फुटबॉलर के बीच रिश्ते काफी तल्ख हो गए थे। अपने इंटरव्यू में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने क्लब, उसके ऑनर्स और पूर्व खिलाड़ियों पर निशाना साधा था। साथ ही रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के मालिक- ग्लेजर्स परिवार पर टीम और उसके खिलाड़ियों की परवाह नहीं करने का आरोप लगाया। बाद में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने इस इंटरव्यू की जांच शुरू कर दी थी। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

रोनाल्डो ने धोखेबाजी का लगाया था आरोप
रोनाल्डो ने पियर्स मॉर्गन को दिए इस इंटरव्यू में कहा, 'एलेक्स फर्ग्यूसन के जाने के बाद से क्लब ने प्रगति नहीं की है। मेरे मन में मैनेजर एरिक टैन हेग के लिए सम्मान नहीं है क्योंकि वह मेरे लिए सम्मान नहीं दिखाते हैं। अगर आप मेरे लिए सम्मान नहीं रखते हैं, तो मैं आपके लिए कभी भी सम्मान नहीं रखूंगा।

रोनाल्डो से इंटरव्यू में भी यह भी पूछा गया था कि क्या उन्हें लगता है यूनाइटेड के कुछ टॉप अधिकारी उन्हें बाहर करने की कोशिश कर रहे थे तो उन्होंने कहा था, 'हां, केवल कोच ही नहीं बल्कि क्लब के तीन-चार अन्य अधिकारी भी ऐसा प्रयास कर रहे हैं। मुझे ऐसी फीलिंग आ रही है कि जैसे मुझे धोखा दिया गया।'

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

2021 में क्लब से जुडे़ थे रोनाल्डो
क्रिस्टियानो रोनाल्डो साल 2021 में इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड से जुड़े थे। दोनों के बीच लगभग 216 करोड़ रुपए की भारी भरकम डील हुई थी। रोनाल्डो इससे पहले जुवेंटस की ओर से खेलते थे। वैसे रोनाल्डो 2003-09 के दौरान भी मैनचेस्टर यूनाइटेड का पार्ट रह चुके थे। क्रिस्टियानो रोनाल्डो फिलहाल फीफा वर्ल्ड कप के लिए कतर में हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web