Team India को बड़ा झटका, श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले कोच राहुल द्रविड़ बीमार!

 
rahul drivid

Rahul Dravid India vs Sri lanka: श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के तीसरे वनडे मैच से पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका सा लगा है। टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ की तबीयत खराब हो गई है और वह अकेले ही बेंगलुरु रवाना हो गए हैं। बीसीसीआई ने कहा है कि द्रविड़ तीसरे वनडे के लिए तिरुवनंतपुरम पहुंचेंगे। मगर अब भी उनके स्वास्थ्य को लेकर सस्पेंस बना हुआ है...

 

नई दिल्ली। Rahul Dravid India vs Sri lanka: भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ अपने ही घर में खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज पर कब्जा जमा लिया है। टीम इंडिया ने शुरुआती दो मैच जीतकर सीरीज पर 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। अब आखिरी मुकाबला रविवार (15 जनवरी) को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

मगर इस तीसरे मैच से पहले ही टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है। शुक्रवार की सुबह भारतीय टीम और बाकी सपोर्ट स्टाफ तीसरे मैच के लिए तिरुवनंतपुरम के लिए रवाना हो गए हैं। जबकि कोच राहुल द्रविड़ कोलकाता से सीधे बेंगलुरु पहुंचे हैं।

यह खबर भी पढ़ें: 'दादी के गर्भ से जन्मी पोती' अपने ही बेटे के बच्चे की मां बनी 56 साल की महिला, जानें क्या पूरा मामला

तीसरे वनडे मैच से पहले टीम जॉइन करेंगे द्रविड़
रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल द्रविड़ की तबीयत ठीक नहीं है। इसी कारण वह बेंगलुरु के लिए रवाना हुए हैं। द्रविड़ को ब्लड प्रेशर से संबंधित समस्या है, जो दूसरे वनडे मैच के दौरान सामने आई थी। तब क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के डॉक्टर्स ने उनका चेकअप किया था। 

बीसीसीआई सूत्रों ने बताया है कि चिंता की कोई बात नहीं है। वह शुक्रवार की सुबह जल्दी ही कोलकाता से बेंगलुरु के लिए रवाना हो गए थे। मगर वह पूरी तरह फिट हैं। भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ सीरीज का तीसरा वनडे तिरुवनंतपुरम में खेलेगी। यह मैच रविवार को होगा, लेकिन द्रविड़ उससे पहले यानी शनिवार को ही टीम को तिरुवनंतपुरम में जॉइन कर लेंगे।


यह खबर भी पढ़ें: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी

श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम को  2-0 से अजेय बढ़त
बता दें कि इंडिया और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इसके शुरुआती दो मैचों में भारतीय टीम ने जीत दर्ज कर सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमा लिया। सीरीज का दूसरा वनडे मैच गुरुवार (12 जनवरी) को कोलकाता में खेला गया। मैच में श्रीलंकाई टीम टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 215 रनों पर ढेर हो गई थी। डेब्यू मैच खेल रहे नुवानिदु फर्नांडो ने 50 रनों की पारी खेली।

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

जबकि कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज ने 3-3 अहम विकेट लिए। कुलदीप को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। 216 रनों के टारगेट के जवाब में भारतीय टीम ने यह मैच 6 विकेट गंवाकर 43.2 ओवर में ही मैच जीत लिया। टीम इंडिया ने सीरीज का पहला मैच 67 रनों से अपने नाम किया था। इस तरह से तीन मैचों की सीरीज पर टीम इंडिया ने 2-0 से कब्जा जमा लिया है। अब आखिरी मुकाबला 15 जनवरी को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web