टीम इंडिया को बांग्लादेश दौरे से पहले बड़ा झटका, रविंद्र जडेजा नहीं हैं पूरी तरह फिट!

 
india all rounder ravindra jadeja

बांग्लादेश दौरे से पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के रूप में लगा है, जो इस दौरे से पहले फिटनेस हासिल नहीं कर सकते। ऐसे में वे वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर होने वाले हैं। 

नई दिल्ली। भारत के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के बांग्लादेश दौरे से पहले फिट होने की संभावना नहीं है, क्योंकि चयनकर्ता कथित तौर पर इस सप्ताह के अंत में उनके रिप्लेसमेंट की घोषणा करने वाले हैं। जडेजा को एशिया कप 2022 के बीच में ही टीम से बाहर होना पड़ा था, क्योंकि उनके घुटने में चोट लग गई थी, जिसके बाद उनकी सर्जरी हुई थी। ये चोट जडेजा को काफी पहले लगी थी। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

33 वर्षीय ऑलराउंडर को अगले महीने से शुरू होने वाली बांग्लादेश के लिए फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद भारत की टेस्ट और एकदिवसीय टीम में शामिल करने की बात कही गई थी। बीसीसीआई ने जब प्रेस रिलीज जारी की थी तो उसमें स्पष्ट रूप से लिखा था कि रविंद्र जडेजा की उपलब्धता फिटनेस पर निर्भर करेगी। अब वे इस दौरे से बाहर हो सकते हैं, क्योंकि वे फिट नहीं हुए हैं।  

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

क्रिकबज के अनुसार, जडेजा अभी तक चोट से उबर नहीं पाए हैं। उनका आखिरी प्रतिस्पर्धी मैच 31 अगस्त को हांगकांग के खिलाफ था और वह ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप में भी नहीं खेल पाए थे, जिसमें भारत ने सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। भारतीय क्रिकेट टीम को 4 दिसंबर से शुरू होने वाले बांग्लादेश दौरे के दौरान तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलने हैं।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

रविंद्र जडेजा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का टी20 विश्व कप 2022 नहीं खेलना, टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका था, क्योंकि हर कोई जानता है कि ये किस तरह के खिलाड़ी हैं। हालांकि, बुमराह ने घरेलू सीरीज के दौरान वापसी की थी, लेकिन एक अन्य चोट के कारण वे फिर से टीम से बाहर हो गए थे। वे अभी भी वनडे और टेस्ट टीम से बाहर हैं।  

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web